Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetMotorola Defy अपने कमाल के फीचर्स से साथ जल्द ही होगा लॉन्च

Motorola Defy अपने कमाल के फीचर्स से साथ जल्द ही होगा लॉन्च

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Motorola Defy: मोटोरोला कंपनी अपना न्यू स्मार्टफोन Motorola Defy को लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें यह स्मार्टफोन कंपनी ने पहले ही यूरोपीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। लॉन्च होने के बाद भी यह फ़ोन अभी भी ब्राजील में खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अब, ब्राजील में राष्ट्रीय दूरसंचार एजेंसी द्वारा मोटोरोला डेफी को मंजूरी दी गई है, इससे इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह फ़ोन ग्लोबल बाजार में भी जल्द ही देखने को मिल सकता है। आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ खास फीचर्स।

Specifications Of Motorola Defy

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो मोटोरोला डेफी में 6.5-इंच ड्यू-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखने को मिलती है जो HD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 48MP मुख्य, 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके अलावा फ़ोन में 20W फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिलती है।

Motorola Defy के अन्य फीचर्स

फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर साथ ही 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं फ़ोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है। सेफ्टी की बात करें तो फोन में पीछे की तरफ रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा फ़ोन IP68 रेटिंग के साथ आता है जो फ़ोन को वाटरप्रूफ बनाता है।

Motorola Defy

Also read:- Health Policy Portability: पुरानी इंश्योरेंस को कराना चाहते है नई कंपनी में पोर्ट, तो इन आसान स्टेप्स को करे फॉलो

Also Read : Experience of Becoming a Millionaire बोरिंग है अमीर होना

Read More : GST Related New Rules नए साल से बदले GST से संबंधित ये नियम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR