Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeTop NewsNew CEO of Air India एयर इंडिया के लिए नए विदेशी सीईओ...

New CEO of Air India एयर इंडिया के लिए नए विदेशी सीईओ का नाम शॉर्टलिस्ट

- Advertisement -

New CEO of Air India
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

एयर इंडिया के लिए नए सीईओ का नाम शॉर्टलिस्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि टाटा संस ने एक विदेशी सीईओ पर भरोसा किया है जो एयर इंडिया को नई उड़ान देगा।

बता दें कि Air India की कमान अगले महीने जनवरी 2022 में आधिकारिक रूप से टाटा संस के पास चली जाएगी। एयर इंडिया के अधिग्रहण से पहले ही टाटा संस ने इसकी अगुआई के लिए उएड को शॉर्टलिस्ट किया है।

एयर इंडिया की मैनेजमेंट टीम को फाइनल करने का जिम्मा भी नए सीईओ को दिया जाएगा। टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी ने साथ ही एयर इंडिया के नए बोर्ड के लिए सदस्यों के नाम शॉर्टलिस्ट कर लिए हैं। हालांकि अभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया पिछले काफी सालों से भारी कर्ज में डूबी है और हाल ही में टाटा ग्रुप ने इसके अधिग्रहण के लिए सबसे बड़ी बोली लगाई थी। टाटा ग्रुप जनवरी 2022 में इसकी कमान अपने हाथों में ले सकता है।

Air India की नए सिरे से मार्केटिंग और ब्रांडिंग के लिए भी योजना बनाई जा रही है। इसके अलावा एंप्लॉयी यूनियन को संभालने के तरीकों पर भी चर्चाएं चल रही है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एयर इंडिया बोर्ड में टाटा संस के अधिकारियों, एविएशन इंडस्ट्री के एक्सपर्ट और एक रिटायर्ड सरकारी अधिकारी को इंडीपेंडेट डायरेक्टर के रूप में शामिल किया जाएगा।

Read More : Indian Railway चलाने जा रहा है कई अनारक्षित स्पेशल ट्रेन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR