Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeTop NewsNew Twitter CEO नए सीईओ पराग ने पहले ट्वीट में जैक डोर्सी...

New Twitter CEO नए सीईओ पराग ने पहले ट्वीट में जैक डोर्सी का किया आभार

- Advertisement -

New Twitter CEO माइक्रो ब्लांगिंग साइट ट्विटर ने पराग अग्रवाल को अपना नया सीईओ चुना लिया है। पराग 10 साल पहले ट्विटर को ज्वाइन किया था और वह इस कंपनी ने सीईओ बनाने से पहले चीफ टेक्नोलाजी ऑफिसर के पद पर काम कर रहे थे। ट्विटर ने पूर्व सीईओ जैक डोर्सी के इस्तीफा देने के बाद पराग अग्रवाल यह नई जिम्मेदारी सौंपी ने। नई जिम्मेदारी मिलते ही पराग में अपना पहला ट्वीट किया है और यह उनका पहला ट्वीट कंपनी पूर्व सीईओ डोर्सी के नाम किया है।

सीईओ बनने के बाद पराग का पहला ट्वीट यह New Twitter CEO

ट्विटर के सीईओ का पद संभालते ही पराग ने पूर्व सीईओ जैक डोर्सी को करते हुए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ट्विटर ने जो जिम्मेदारी दी उसके लिए जैक डोर्सी व हमारी पूरी टीम को दिल से गहरा आभार व्यक्त करता हूं। इसके साथ ही पराग अग्रवाल ने जैक डोर्सी की  फोटो भी ट्विटर पर शेयर की।

श्रेया घोषाल पराग की हैं बचपन की दोस्त New Twitter CEO

देश की सबसे महशूर गायिका श्रेया घोषाल ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल की बचपन की दोस्त हैं। श्रेया ने भी दोस्ती दिखाते हुए पराग अग्रवाल को कंपनी का नया सीईओ बनाने पर उन्हें ट्विटर माध्यम से बधाई संदेश भेजा। जिसमें उन्होंने लिखा कि पराग अग्रवाल पर बहुत गर्व है, ये हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है।

सीईओ की जिम्मेदारी मिलते पराग को मिलेगी इतनी सैलरी New Twitter CEO

ट्विटर जैसी इतनी बड़ी कंपनी के अहम पद पर बैठने वाले लोगों की सैलरी कितनी होगी। इसको लेकर भी लोगों के मन यह सवाल उठा है। अमेरिकी सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक ट्विटर ने अपने नए सीईओ पराग अग्रवाल को सालाना 10 लाख डॉलर देगी। अगर भारतीय मुद्रा की बात करें तो यह कबीर 7.5 करोड़ रुपए सालान होगी। इसके साथ पराग को कंपनी एग्जिक्यूटिव बोसन प्लान का भी हिस्सा बनाए रखेगी।

Also Read : First day of December Blow Of Inflation खाना, मोबाइल देखना हुआ महंगा, जानिए और क्या हुए बदलाव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR