Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetOnePlus 10R अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स की डिटेल्स

OnePlus 10R अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स की डिटेल्स

- Advertisement -

OnePlus 10R 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

जहां वनप्लस आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro 5G को लॉन्च करने जा रहा है। वही दूसरी ओर इसके आने वाले नए स्मार्टफोन OnePlus 10R के बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ रही है कहा जा रहा है कि यह फ़ोन भी जल्द ही लॉन्च हो सकता हैं।

फ़ोन के हल ही में कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं जिसमे फ़ोन का डिज़ाइन सामने आया है। लीक्स की माने तो फ़ोन में हमें सामने की तरफ होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इस नए स्मार्टफोन से जुडी कोई भी जानकारी सांझा नहीं की है।

oneplus10rteaser

OnePlus 10R Launch Details

लीक्स में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस नए स्मार्टफोन को मई में डेब्‍यू कर सकती है। लीक्स रिपोर्ट और रेंडर्स में सामने आई जानकारी के अनुसार OnePlus 10R का डिज़ाइन Realme GT Neo 3 के सामान हो सकता है। कहा जा रहा है कि फ़ोन मैट फिनिश के साथ ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाला है। कंपनी इसे कुछ और कलर ऑप्‍शन में भी पेश कर सकती है।

Specifications Of OnePlus 10R

OnePlus 10R
OnePlus 10R

स्पेसिफिकेशन्स कि बात करे तो OnePlus 10R में हमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 इंच का फुल-HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि लीक्स में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इसमें डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर होने की बात कही जा रही है। इसके साथ ही फोन में 12GB की LPDDR5 RAM मिलने वाली है जिसके साथ 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगी। कैमरा और बैटरी को लेकर फ़िलहाल कहंना मुश्किल है।

Also Read:- Bank Frauds In India : बैंकों में हुए घोटालों की लिस्ट जारी, जानिए सबसे ज्यादा फ्राड किस बैंक में हुआ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR