Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileOppo K10 जल्द होने वाला है लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स

Oppo K10 जल्द होने वाला है लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स

- Advertisement -

Oppo K10

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन Oppo K10 को भारतीय बाजार में 23 मार्च को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के डिज़ाइन और इसके कुछ फीचर्स लीक्स के ज़रिये सामने आए है। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन शीट शेयर कर दी है। आइए जानते हैं कि ओप्पो के इस मिड बजट फोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में।

Oppo K10 Specifications

oppo k10
oppo k10

Oppo K10 फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आने के लिए कहा गया है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। रियर लेंस को बड़े साइज़ के कैमरा मॉड्यूल में रखा जाएगा, जैसा कि प्रोमो इमेज में देखा जा सकता है। कहा जाता है कि सेल्फी के लिए सामने की तरफ ओप्पो फोन में 16MP का शूटर है।

Also Read:- Xiaomi 12 Pro लॉन्च, जानिए कमाल के फीचर्स की पूरी डिटेल्स

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। डिवाइस ColorOS 11.1 पर आधारित Android 11 OS पर बूट होगा। सुरक्षा के लिए, फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

oppo k10
oppo k10

इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक स्पीकर ग्रिल और नीचे एक माइक्रोफोन होगा। फोन में वॉल्यूम रॉकर और बायीं तरफ सिम ट्रे होगी। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी पावर बटन के रूप में काम करेगा।

Oppo K10 Expected Price

स्मार्टफोन के देश में 20,000 रुपये के तहत आने की इत्तला दी गई है। इसे फ्लिपकार्ट इंडिया की वेबसाइट के जरिए बेचा जाएगा।

Also Read:- शिओमी की 2022 की पहली प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च, जानिए Xiaomi 12 के फीचर्स की पूरी डिटेल्स

Also Read:- Apple iPhone SE 2022 की भारत में बिक्री शुरू, ऑफर्स एंड डिस्कोउन्ट्स पर डाले एक नज़र

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR