Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileOppo Reno 7 Series की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए इसके...

Oppo Reno 7 Series की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए इसके कमाल के फीचर्स और प्राइस के बारे में

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Oppo Reno 7 Series

भारत में ओप्पो की नई सीरीज Oppo Reno 7 जल्द ही लॉन्च होने जा रही है। कंपनी द्वारा यह जानकारी अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल पर शेयर करके दी गयी है। फ़ोन के डिज़ाइन की बात की जाये तो वह देखने में काफी सुंदर और आकर्षक लग रहा है। साथ ही फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। कंपनी इस सीरीज के तहत तीन फ़ोन Oppo Reno 7, Oppo Reno 7 Pro और Oppo Reno 7 SE को लॉन्च करेगी। यह फ़ोन 4 फरवरी को भारत में लॉन्च होंगे। आइये जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications of Oppo Reno 7 Series

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो ओप्पो रेनो 7 प्रो में 6.55 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही फ़ोन में सामने की तरह पंचहोल सेल्फी कैमरा मिलेगा यह तो टीज़र में साफ देखा जा सकता है। फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 मिल सकता है। फ़ोन की पावर के लिए इसमें Mediatek 1200 Max प्रोसेसर मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 50 MP का का प्राइमरी कैमरा है, दूसरा 8 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर है, जबकि इसका फ्रंट कैमरा 32 MP का होने वाला है।

Price of Oppo Reno 7 Series

फ़ोन का डिज़ाइन कैसा होगा इसके बारे में सभी जानकारी कंपनी ने पहले ही टीज़र के जरिए दे दी है जिसमे फ़ोन का डिज़ाइन साफ देखा जा सकता है वहीँ कीमत की बात की जाए तो भारत में इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है। लीक्स की माने तो Oppo Reno 7 सीरीज की शुरुआती कीमत 25,000 रुपये हो सकती है। फ़ोन 8 फरवरी से यह फ़ोन खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR