Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki Baatपेबल ने लॉन्च किये Pebble Buds Pro जो मिलेंगे क्वाड माइक के...

पेबल ने लॉन्च किये Pebble Buds Pro जो मिलेंगे क्वाड माइक के साथ, जानिए क्या है कीमत

- Advertisement -

Pebble Buds Pro 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Pebble Buds Pro: पेबल ने भारत में अपने नए बड्स प्रो को लॉन्च कर दिया है। इन बड्स में हमें बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। बड्स में क्वाड माइक्रोफोन के साथ ईएनसी (ENC) का भी सपोर्ट मिलता है।

अल्ट्रालो लेटेंसी गेमिंग मोड इन्हे और भी ख़ास बना देता है इन बड्स को आप पेबल की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इन बड्स की शुरुआती कीमत 1,999 रुपये है। यह TWS इयरपॉड्स दो अलग-अलग कलर वेरिएंट में आते हैं। प्रीमियम और ब्लैक एंड व्हाइट।

20 घंटे का मिलेगा प्लेटाइम

Pebble Buds Pro
Pebble Buds Pro

पेबल बड्स प्रो एक विशाल बैटरी के साथ आते हैं जो एक बार चार्ज करने के बाद 20 घंटे तक का प्लेटाइम और स्टैंडबाय पर 90 दिनों का बैकअप प्रदान करता है। इन बड्स में आपको टच कंट्रोल मिलता है जिससे आपको बार बार फ़ोन बहार निकलने की कोई जरूरत नहीं है। ट्रैक बदलने या वॉल्यूम को नियंत्रित करने के लिए बस आपको एक टैप करना होगा। (Pebble Buds Pro Features)

कंपनी ने क्या कहा ?

Pebble Buds Pro
Pebble Buds Pro

वहीं इन बड्स पर कंपनी की सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल का कहना है कि बड्स प्रो फीचर से भरपूर है और वर्तमान में बाजार में उपलब्ध सबसे उन्नत ईएनसी ईयरपॉड्स में से एक है। वह आगे कहती हैं, “अत्याधुनिक दोहरे ऑडियो ड्राइवर गहरे बास के साथ क्रिस्टल स्पष्ट एचडी ध्वनि सुनिश्चित करते हैं, जबकि क्वाड माइक के साथ ईएनसी तकनीक आसपास के शोर को कम करके आपको बात बात करने का शानदार अनुभव देती है।

Also read:- Top 5 Video Games Based On Movies: क्या आप निभाना चाहते ही अपनी पसंदीदा फिल्म के किरदारों को? यह रही टॉप 5 फिल्मों पर आधारित वीडियो गेम्स

Also read:- Instagram Story Like Feature: अब आप बिना डीएम किये इंस्टाग्राम स्टोरी को कर पाएंगे लाइक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR