Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatPebble Pace Pro स्मार्टवॉच लॉन्च, 1.7 inch curved HD display के साथ...

Pebble Pace Pro स्मार्टवॉच लॉन्च, 1.7 inch curved HD display के साथ उठाये कमाल के फीचर्स का लुफ्त

- Advertisement -

Highlights

  • 1.7 inch curved HD display
  • Available in four color options
  • Lack of health tracking features

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Pebble Pace Pro: पेबल ने अभी फ़िलहाल में ही अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Pace Pro को इंडिया में लॉन्च किया है। वॉच में आपको काफी कमाल के और यूनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि वॉच के डिज़ाइन की बात की जाये तो वह देखने में काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत लग रहा है। इस वॉच की 1.7 इंच की curved HD display इसकी खूबसूरती को और निखार देती है। अब आइये जानते है इस वॉच के कुछ और ख़ास फीचर्स के बारे में।

Specifications of Pebble Pace Pro

Pebble Pace Pro Ivory

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो वाच में 1.7-इंच की कर्व्ड एचडी डिस्प्ले मिलती है। इसके साथ ही वाच में दाहिनी तरफ एक फिजिकल बटन भी दिया गया है जिससे आप वाच को नेविगेट कर सकते हैं। वाच के चारों तरफ मैट फ़िनिश दी गई है। इसके आल्वा वाच में 100 से भी ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं जिन्हें डेडिकेटेड ऐप से कस्टमाइज भी कर सकते है। वाच के ख़ास फीचर की बात करें तो वाच में रक्त में ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए SpO2 सेंसर जैसी स्वास्थ्य सुविधाओं से ये स्मार्टवॉच लेस है। इसमें हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग सेंसर भी देखने को मिलता है ।

Pebble Pace Pro Battery

Pebble Pace Pro Gold

वाच में 8 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए है और स्लीप ट्रैकिंग भी मिलता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो स्मार्टवॉच में 15 दिनों की बैटरी बैकअप मिलता है और यह वाटर-रेसिस्टेंट भी है। साथ ही इसमें इन-बिल्ट गेम्स, स्लीप ट्रैकर और वेदर ऐप है। स्मार्टवॉच म्यूजिक को कंट्रोल कर सकती है और कॉल को म्यूट या रिजेक्ट करने की भी सुविधा देती है। इसमें स्मार्ट अलार्म फीचर भी दिया गया है।

कंपनी ने वॉच को लेकर कही यह बात!

Pebble Pace Pro Metallic Blue

कंपनी का इस पर केहना है कि एक ब्रांड के रूप में पेबल हमेशा किसी भी उत्पाद को विकसित करते समय ग्राहकों की जरूरतों और आवश्यकताओं को बहुत ध्यान से सुनता है। हमने इसे वाच को फीचर-पैक, और वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टवॉच बना दिया है।

Price Of Pebble Pace Pro

Pebble Pace Pro
Pebble Pace Pro

भारत में इस स्मार्टवॉच की शुरूआती कीमत लगभग 2,999 रुपये रखी गई है। वॉच चार कलर ऑप्शन गोल्डन ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और जेट ब्लैक में Amazon India की वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

Pebble Pace Pro

Also read:- Jio Phone 5G इस साल भारत में सबसे सस्ते 5G फोन के रूप में हो सकता है लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR