Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeBusinessPNB E-Auction: अब सस्ता में प्रॉपर्टी खरीदने का है मौका, बस इस...

PNB E-Auction: अब सस्ता में प्रॉपर्टी खरीदने का है मौका, बस इस वेबसाइट पर करना होगा रज‍िस्‍ट्रेशन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

PNB E-Auction: यदि आप रेजिडेंशियल या कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि सरकारी क्षेत्र का पंजाब नेशनल बैंक (PNB) एक बार फ‍िर से सस्‍ता घर खरीदने का मौका दे रहा है बैंक की तरफ से यह मेगा ई-ऑक्शन किया जा रहा है और नीलामी की ये प्रक्रिया 31 जनवरी को होने वाली है।

बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी (PNB E-Auction)

How is the property

रेजिडेंशियल या कॉमर्शियल प्रॉपर्टी उन लोगों के हैं जिन्होंने बैंक से लोन लिया था और भुगतान नहीं कर सके। बैंक समय-समय पर ऐसे लोगों की प्रॉपर्टी की नीलामी करता है। इसी के तहत एक बार फिर कुछ प्रॉपर्टी नीलाम किए जाएंगे। बैंक इस प्रॉपर्टी को नीलाम कर अपने बकाये की वसूली करता है।

बैंक का पूरा फोकस प्रॉपर्टी को नीलाम कर बकाये की वसूली करना होता है। और अच्छी बात ये है कि इस प्रॉपर्टी में कोई विवाद नहीं होता। नीलामी की प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता बरती जाती है। आप ई-ऑक्शन से पहले प्रॉपर्टी की डिटेल जानकारी भी ले सकते हैं।

How to participate in e-auction?

यद‍ि आप भी लगाना चाहते है पंजाब नेशनल बैंक के मेगा ई-ऑक्शन में बोली तो सबसे पहले आपको e-sale portal (https://ibapi.in/) पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आपको पोर्टल पर जाकर पहले पेज में bidders registration का ऑप्शन चुनना है। उसके बाद आप अपने मोबाइल नंबर या ईमेल से रजिस्ट्रेशन करवा सकते है

PNB E-Auction

Also read:- Facebook Messenger New feature: मेटा ने फेसबुक मैसेंजर के ऑप्ट-इन एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट में आने वाली कुछ विशेषताओं का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR