Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop Newsआईफा अवॉर्ड 2022 इवेंट के लिए प्री रिहर्सल की तैयारियां शुरू, शो...

आईफा अवॉर्ड 2022 इवेंट के लिए प्री रिहर्सल की तैयारियां शुरू, शो में दिखेगा बॉलीवुड का सितारों का टशन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022 : आईफा अवॉर्ड 2022 आज से शुरू हो चुका है। इस बार के आईफा अवॉर्ड 2 जून से 4 जून तक यूएई के राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप में आयोजित हो रहे है। बता दें कि इस बार के अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कारों के लिए बड़े बड़े सितारे और बी टाउन के स्टार्स ने इस इवेंट के जश्न के लिए अबू धाबी के यस द्वीप पर पहुंचना शुरू कर दिया है। यह कार्यक्रम शुक्रवार को आईफा रॉक्स के साथ शुरू होगा, जो संगीत और फैशन को समर्पित एक रात है।

आईफा अवार्ड्स, जो पिछले वर्ष की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्मों और प्रतिभाओं को सम्मानित करता है, आमतौर पर यह इवेंट कई दिनों तक चलता है, जिसमें समापन के रूप अवॉर्ड नाइट से होता है, जोकि इस साल शनिवार 4 जून को होगी। बता दें कि एतिहाद एरिना दोनों शो की मेजबानी करेगा। वहीं इस इवेंट बॉलीवुड निर्देशक फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना, जो आईफा रॉक्स की मेजबानी करेंगे।

 farah-khan-at-iifa.
farah-khan-at-iifa.

प्री रिहर्सल की हो गयी है शुरुआत

Pre rehearsal has started
Pre rehearsal has started

एतिहाद एरिना, यास द्वीप, अबू धाबी में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कारों के लिए पूर्वाभ्यास शुरू हो गया है। रात के लिए अब तक घोषित कलाकारों में संगीतकार और गायिका देवी श्री प्रसाद, संगीत विशेषज्ञ तनिष्क बागची और गायिका नेहा कक्कड़, असीस कौर, ऐश किंग, जहराह एस खान और ध्वनि भानुशाली शामिल हैं। पंजाबी पॉप स्टार गुरु रंधावा और रैपर यो यो हनी सिंह भी अपना नया सहयोग ट्रैक, डिजाइनर पेश करेंगे।

टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर वाली है धमाकेदार परर्फोमेंस

Tiger Shroff and Shahid Kapoor have a scintillating performance

वहीं शनिवार को बी टाउन एक्टर टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर, अपने जोशीले अंदाज से स्टेज पर अपनी परर्फोमेंस देंगे। इनके अलावा बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही के साथ मंच शेयर करेंगे। वहीं मंगलवार को अभिषेक बच्चन इस इवेंट में शामिल हो गए। उन्होंने अपनी आईफा में अपनी उपस्थिति को लेकर कहा कि आईफा मेरे लिए परिवार की तरह है और वापस आकर प्रदर्शन करना अच्छा लगता है।

दो साल से अधिक समय तक शारीरिक रूप से डिस्कनेक्ट होने के बाद, उत्सव हमें एकजुट करने में मदद करते हैं। मैं उद्योग के इस पुनर्मिलन के लिए उत्साहित हूं क्योंकि दुनिया फिर से एक साथ हो रही है। और मैं मनोरंजन करने, प्रशंसकों से मिलने और विश्व स्तर पर उनके साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।’

ये सेलेब्स भी बिखेरेंगे अपना जलवा

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Madhuri Dixit Nene at IIFA

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड 2022 में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज सितारें बतौर अतिथि शामिल होंगे। वहीं उनके साथ लारा दत्ता भूपति, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल, सान्या मल्होत्रा, उर्वशी रौतेला और फिल्म निर्माता बोनी कपूर भी शामिल होंगे।

आॅस्कर विजेता ए आर रहमान भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे, और इसी तरह बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, कृति सनोन, पंकज त्रिपाठी, फरदीन खान, सोहेल खान और सुनील शेट्टी भी शामिल होंगे। इनके अलावा निर्देशक और निर्माता करण जौहर जोकि पहले आईफा रॉक्स की मेजबानी करने वाले थे, वे भी शनिवार को अवॉर्ड नाइट में शामिल होंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये पढ़ें: ई-कॉमर्स पोर्टल या वेबसाइट की फर्जी रिव्यू वालों हो सावधान, सरकार ला रही नियम, होगी खोजबीन

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR