Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatPtron FORCE X11 स्मार्टवॉच लॉन्च, प्राइस जान उड़ जायेगे होश

Ptron FORCE X11 स्मार्टवॉच लॉन्च, प्राइस जान उड़ जायेगे होश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Ptron FORCE X11: इंडिया का एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड Ptron जिसने फ़िलहाल में ही अपनी एक स्मार्टवॉच Ptron FORCE X11 लॉन्च की है। आपको बता दें यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है, जिसकी कीमत 2800 रुपये से भी कम बताई जा रही है। बाजार में इस स्मार्टवॉच का मुकाबला Boat, Fire-Boltt और CROSSBEATS जैसी कंपनियों के साथ होने वाला है। आइये जानते है इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में

Special Features of Ptron FORCE X11

इस स्मार्टवॉच ने आपको ब्लूटूथ V5.1 चिपसेट और बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ वायरलेस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। आपको इसमें इनकमिंग कॉल्स के लिए हैंड्स-फ्री स्मार्ट नोटिफिकेशंस, SMS और social media अलर्ट की सुविधा भी मिलेगी। यह वॉच square शेप वाले डायल के साथ आती है। जिसमे आपको 1.7 इंच का HD कलर डिस्प्ले भी दिया गया है, जो आपको crisp graphics और mplified brightness के साथ ऑफर करता है। यह स्मार्टवॉच हेल्थ, ब्लड ऑक्सीजन, फिटनेस और मेंटल हेल्थ के बारे में जानकारी देने की सुविधा देता है और साथ ही साथ इसमें 7-एक्टिव स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं।

यह वॉच फुल चार्ज होने में सिर्फ 3 घंटे का समय लेती है इसकी बैटरी लाइफ करीब 7 दिनों तक की रहती है। यह स्मार्टवॉच दिन में तो आपकी गतिविधि को ट्रैक करेगी ही, साथ ही रात में सोते हुए भी आपको ट्रैक करने की सुविधा देगी। आप वॉच में Force X11 को DaFit ऐप के जरिए कनेक्ट कर सकते है।

Price of Ptron FORCE X11

यह शानदार स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन: ओनिक्स ब्लैक एंड स्वेड पिंक में आती है। इस स्मार्टवॉच की कीमत लगभग 2,799 रुपये होगी और उसे अमेजन इंडिया के जरिए इस वॉच को खरीदा जा सकता है। और साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टवॉच एक साल की वारंटी के साथ आयी है।

Ptron FORCE X11

Read More : Tesla in India एक ट्वीट पर एलन मस्क को कई राज्यों से न्योता

Also Read : Collarwali : A Tigress who attained the tag of Super Mom died after 16 years

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR