Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsPunjab CM In India News Conclave मैं लोगों के बीच जाकर कार्य...

Punjab CM In India News Conclave मैं लोगों के बीच जाकर कार्य करने में ज्यादा विश्वास रखता हूं : चन्नी

- Advertisement -

Punjab CM In India News Conclave
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने चंडीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिल खोलकर बातें की। चन्नी ने विपक्षियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि हर कोई पंजाब को लूटना चाहता है। किसी को भी पंजाब की जनता से हमदर्दी नहीं है। उन्होंने अपने काम के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि हर किसी के काम करने का तरीका अलग होता है।

बता दें कि मुख्यंत्री चरणजीत सिंह चन्नी इंडिया न्यूज पंजाब के विशेष कार्यक्रम ह्यपंजाब मंचह्ण में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री का स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने किया। मौके पर ही आईटीवी नेटवर्क के फाउंडर कार्तिकेय शर्मा भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में एक सवाल का जवाब देते हुए चन्नी ने कहा कि मेरा अपना अलग अंदाज है। मैं लोगों के बीच में जाकर कार्य करने में ज्यादा विश्वास रखता हूं। कुछ लोग मेरे इस तरीके पर प्रश्न लगाते हैं, लेकिन मुझे इससे कोई प्रभाव नहीं पड़ता। जनता की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य है।

कैप्टन से लोगों की उम्मीदें पूरी नहीं हो रही थी

4

वहीं एक सवाल के जवाब में सीएम चन्नी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह से लोगों की उम्मीदें पूरी नहीं हो पा रही थीं। मुझे सीएम बनने की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। जब हाईकमान ने मुझे काबिल समझते हुए जनता की सेवा का मौका दिया तो मैं भावुक हो गया और मेरी आंखों में आंसू झलक गए।

केजरीवाल को पंजाब की कोई जानकारी नहीं

आप सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में चन्नी ने कहा कि केजरीवाल को सच्ची बातें हमेशा बुरी लगती हैं। पंजाब में कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से केजरीवाल बौखलाहट में हैं और लगातार गलतियों पर गलतियां करते जा रहे हैं। उन्हें पंजाब के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है और जनता से हमदर्दी का केजरीवाल ड्रामा कर रहे हैं।

चन्नी ने यह भी कहा कि केजरीवाल का महिलाओं को 1000 रुपए देने का वादा भी हास्यप्रद है। वे लोगों को फ्री की आदत डालना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं मालूम की पंजाब की जनता लालच में नहीं आती। वहीं दिल्ली सीएम जो यहां वादे कर रहे हैं पहले वे दिल्ली में लागू कर दिखाएं। सीएम ने राहत इंदौरी का शेर सुनाते हुए भी कहा कि प्रदेश में केंद्र का हस्तक्षेप किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। सीएम ने कहा कि पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार प्रदेश की सुरक्षा करने में पूरी तरह सक्षम है।

Read More : FD Interest Rates अगर इन बैंकों में करा रहे एफडी तो ब्याज दरों का रखें ध्यान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR