Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeGadgetRealme 9i हुआ लॉन्च, कमाल के एडवांस फ़ीचर्स के साथ

Realme 9i हुआ लॉन्च, कमाल के एडवांस फ़ीचर्स के साथ

- Advertisement -

Realme 9i : रीयलमी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन Realme 9i को वियतनाम में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन के फीचर्स की बात कि जाये तो आपको इसमें कई नए और कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे। अन्य फीचर्स के साथ आपको फ़ोन में 6 GB की RAM और 128 GB की स्टोरेज मिलती है। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी आकर्षक है। आइये जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में …

Specifications Of Realme 9i

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में डुअल-सिम स्लॉट मिलता है। साथ ही फ़ोन में 6.6 इंच फुल-एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 90 हर्टज़ रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है Snapdragon 680 प्रोसेसर जिसके साथ 6 GB LPDDR4X RAM और 128 GB की UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है।

माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन के ख़ास फीचर की बात करे तो फोन में वर्चुअल RAM एक्सपेंड फीचर भी मिलता है जिसकी सहायता से RAM को 11 GB तक बढ़ा सकता है। इसके आलावा फ़ोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Camera Features Of Realme 9i

फोटो और वीडियोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 MP का है और इसके साथ Phase Detection Autofocus (PDAF) दिया गया है। साथ ही फ़ोन में 2 MP का मैक्रो कैमरा और 2 MP का मोनोक्रोम कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 MP का कैमरा मौजूद है।

Price Of Realme 9i

कीमत की बात करें तो वियतनाम में यह फ़ोन VND 6,290,000 में मिल रहा है जो भारतीय रुपये में लगभग 20,500 का है, जिसमें फोन का 6 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलता है। यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन में मिलता है Prism Black और Prism Blue। फ़िलहाल भारत में यह फ़ोन कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Realme 9i

ALSO READ : BlackBerry 5G के फ़ोन्स इस साल होंगे लॉन्च, ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी जानकारी

Also read:- Health Insurance Policy: सीनियर सिटीजन के लिए ले रहे है हेल्थ पॉलिसी तो इन चुनिंदा बातों का ध्यान रखना है ज़रूरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR