Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileआज से खरीदने के लिए Realme 9i हो गया है उपलब्ध, मिलेगी...

आज से खरीदने के लिए Realme 9i हो गया है उपलब्ध, मिलेगी कम कीमत में अच्छी डील

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme 9i

रीयलमी ने अपने एक नए स्मार्टफोन Realme 9i को भारत में 18 जनवरी को लॉन्च किया था। फ़ोन में आपको काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे। उसके साथ ही फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। इसके आलावा फ़ोन में 33W की फास्ट चार्जिंग मिलती है जिससे फ़ोन कुछ ही समय में फुल चार्ज हो जाएगा। वहीँ आज से फ़ोन खरीद के लिए उपलब्ध हो गया है। आइए जानते है इस स्मार्टफोन की और थोड़ी डिटेल, इसके कुछ खास फीचर्स और प्राइस

Camera Features Of Realme 9i

navbharat times 4

फोटो और वीडियोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 MP का है और इसके साथ Phase Detection Autofocus दिया गया है। साथ ही फ़ोन में 2 MP का मैक्रो कैमरा और 2 MP का मोनोक्रोम कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 MP का कैमरा मौजूद है।

Specifications Of Realme 9i 

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये तो फ़ोन में डुअल नैनो सिम मिलता है साथ ही डिवाइस आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्राइड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 के साथ आता है। डिस्प्ले साइज की बात करे तो फ़ोन 6.6-इंच की full-HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसके साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। साथ ही फ़ोन में 180Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है।

Realme 9i

फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है Snapdragon 680 प्रोसेसर जिसके साथ 6 GB LPDDR4X RAM और 128 GB की UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन के ख़ास फीचर की बात करे तो फोन में वर्चुअल RAM एक्सपेंड फीचर भी मिलता है जिसकी सहायता से RAM को 11 GB तक बढ़ा सकता है। इसके आलावा फ़ोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Price of Realme 9i

Price of Realme 9i
Price of Realme 9i

Realme 9i की भारत में शुरूआती कीमत लगभग 13,999 रुपये रखी गई है। इस कीमत पर फ़ोन के बेस वेरिएंट 4GB RAM के साथ 64GB इंटरल स्टोरेज मिलती है। वहीँ इस फ़ोन का टॉप वेरिएंट लगभग 15,999 रुपये का है। यह समर्टफोने ई-कॉमर्स साइट Flipkart के अलावा कंपनी की ऑनलाइन वेबसाइट पर खरीदा के लिए आज से उपलब्ध हो गया है। यह फ़ोन इससे पहले 22 जनवरी को अर्ली सेल में भी आया था।

Also read:- Oppo Reno 7 Series की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए इसके कमाल के फीचर्स और प्राइस के बारे में

Also read:- Credit Card Benefits: क्रेडिट कार्ड से हो सकते है कई फायदे, जान लें यह कुछ काम की बातें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR