Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeKaam ki BaatRealme C21Y की कीमतों में आ सकता है उछाल, जानिए क्या होगी...

Realme C21Y की कीमतों में आ सकता है उछाल, जानिए क्या होगी नई कीमत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme C21Y: जल्द ही भारत में Realme C21Y स्मार्टफोन की कीमत बढ़ा सकता है। यह फ़ोन अगस्त के अंत में लॉन्च किया गया था। लॉन्‍चिंग के करीब साढ़े तीन महीने बाद इस स्‍मार्टफोन की कीमतें बढ़ने की बात सामने आ रही है। लीक्स की मने तो अगले कुछ दिनों में Realme C21Y की कीमत में उछाल देखने को मिल सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो इस हफ्ते से Realme C21Y की कीमत में बढ़ोतरी की जाएगी। हालांकि इसकी कोई सही तारीख नहीं बताई गई है। लीक्स की मने तो डिवाइस की कीमत में 1 हजार रुपये की बढ़ोतरी की जाएगी। आने वाले दिनों में Realme C21Y के 3GB + 32GB और 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,999 रुपये और 10,999 रुपये होगी। पर वही कंपनी ने इस पर अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme C21Y के कुछ ख़ास फीचर्स

Realme का यह फ़ोन एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट से थोड़ा ऊपर आता है। फ़ोन की पावर के लिए इसमें लगा है UNISOC T610 प्रोसेसर । इस प्रोसेसर के साथ मार्केट में बहुत कम स्‍मार्टफोन मौजूद हैं। साथ ही फ़ोन में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले है। फोन में डुअल सिम स्‍लॉट, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलता है। रियलमी UI 2.0 की लेयर के साथ एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले Realme C21Y में 5000mAh की बैटरी है।

Camera Features of Realme C21Y

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 13MP के मेन कैमरा साथ 2 मेगापिक्‍सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्‍सल का ही मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। इस तरह यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला फोन है। सेल्‍फी के लिए 5MP का लेंस दिया गया है।

Read more:- Small Business Ideas सिर्फ 10 हजार रुपए की छोटी सी इन्वेस्टमेंट से बन सकते है लखपति, जानिए कैसे

Read more:- Best Travel Insurance Plan जानिये क्या है बेस्ट ट्रैवल इंश्योरेंस प्लान चुनने का सबसे अच्छा तरीका

Read also:- Post Office Franchise पोस्ट ऑफिस की फ्रेंचाइजी बन सकती है कमाई का जरिया, जानिए कैसे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR