Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileRealme GT 2 Series की लॉन्चिंग का हुआ खुलासा, जानिए क्या है...

Realme GT 2 Series की लॉन्चिंग का हुआ खुलासा, जानिए क्या है लॉन्चिंग डेट और कमाल के फीचर्स के बारे में डिटेल्स

- Advertisement -

Realme GT 2 Series

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme GT 2 Series रियलमी भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Realme GT 2 को ग्लोबल लॉन्च करने जा रहा है । ग्लोबल बाजार में यह सीरीज़ 28 फवरी को लॉन्च की जाएगी। इस बात की जानकारी कंपनी ने टीज़र पोस्ट के जरिए दी है इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro लॉन्च होंगे। दोनों ही फ़ोन का डिज़ाइन पहले ही सामने आ चूका है। आपको बता दें यह फ़ोन पिछले महीने चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है।

Realme GT 2 Series
Realme GT 2 Series

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स (Realme GT 2 Series Features)

रियलमी जीटी 2 प्रो एक फ्लैगशिप मॉडल होने वाला है, जिसमें हमें लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिलने वाला है जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा वहीं रियलमी जीटी 2 फोन में हमें Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलने वाला है। दोनों ही फोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 12 मिलने वाला है।

Realme GT 2 Series
Realme GT 2 Series

फोन में हमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का Sony IMX776 होगा , साथ ही एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शॉट्स के लिए कैमरा मिलने वाला है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। फ़िलहाल फ़ोन से जुडी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Also read:- Twitter 6 Conversations Pin Feature: ट्विटर यूज़र्स अब 6 कन्वर्सेशन को कर पाएंगे पिन, जानिए डिटेल

Also read:- Flipkart Cooling Days Sale: एयर कूलर, स्मार्ट एसी, स्प्लिट इन्वर्टर एसी, आदि चीजो पर पाए 50 प्रतिशत की धमाकेदार छूट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR