Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetआपके नॉर्मल टीवी को बना देगा हाई क्लास, 7 अप्रैल को लॉन्च...

आपके नॉर्मल टीवी को बना देगा हाई क्लास, 7 अप्रैल को लॉन्च होगा रियलमी का यह नया TV Stick

- Advertisement -

Realme Smart TV Stick

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme ने Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन की भारत में ऑफिसियल कन्फर्मेशन दे दी है यह फ़ोन भारत में 7 अप्रैल को लॉन्च किया जायेगा। आपको बता दे सिर्फ यह स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि कही सारे रेआलमी के प्रोडक्ट्स उस दिन लांच होने वाले है नई लिस्टिंग के अनुसार, ब्रांड अपनी नई टीवी स्टिक भी पेश करेगा, जो एक रेगुलर टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देगा। कंपनी का रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक देश में Mi TV Stick और Amazon Fire TV को चुनौती देगा। इसे भी 7 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते है इस नए वर्जन में क्या खास मिलने वाला है।

Realme Smart TV Stick के खास फीचर्स

Realme Smart TV Stick

फ्लिपकार्ट पर एक टीजर पेज के अनुसार, Realme स्मार्ट टीवी स्टिक एंड्रॉइड 11 टीवी चलाएगा और 60 फ्रेम प्रति सेकंड स्ट्रीमिंग की क्षमताओं पर रिज़ॉल्यूशन पेश करेगा। टीवी स्टिक को काले रंग में दिखाया गया है और कहा जाता है कि यह HDR10+ सपोर्ट देता है। Realme की अपकमिंग टीवी स्टिक को क्वाड-कोर ARM Cortex-A35 CPUके साथ लैस किया जा है जिसे 1GB रैम और 8GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कनेक्टिविटी के लिए, नए स्ट्रीमिंग डिवाइस में एचडीएमआई 2.0 पोर्ट होने की बात कही गई है। रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक के बारे में कहा जाता है कि यह नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और प्राइम वीडियो जैसे इनबिल्ट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के साथ आता है, जिससे यूजर्स अपने सभी कंटेंट को एक ही जगह एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा, Realme स्मार्ट टीवी स्टिक Google Play, Google Play गेम्स और अन्य सेवाओं तक पहुंच प्रदान करेगा।

Realme Smart TV Stick की कीमत

बता दें कि, 4K सपोर्ट के साथ ओरिजनल रियलमी टीवी स्टिक, गूगल टीवी यूआई और 2GB रैम की कीमत फिलहाल 3,999 रुपये है। इसलिए, अपकमिंग वाटर-डाउन वर्जन की कीमत लगभग 3000 या उससे कम होगी।

Also Read : नए वित्त वर्ष के पहले दिन शेयर बाजार में रौनक, सेंसेक्स 708 अंक चढ़कर 59276 पर बंद

Also Read : No Relief On Petrol Diesel : 10 दिन 6.40 रुपए प्रति लीटर हुआ महंगा पेट्रोल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR