Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatRecharge Plans for JioPhone: जिओ फ़ोन के 4G प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी...

Recharge Plans for JioPhone: जिओ फ़ोन के 4G प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी हुई कम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Recharge Plans for JioPhone: टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी के कारण कंपनी अपने ग्राहकों को जमाए रखने के लिए काफी प्रयास कर रही है। इसी बात से और कम्पनिया भी नए नए ऑफर पेश कर रही है। टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी के बाद भी अन्य कंपनियों की तुलना में जिओ के प्लान्स सबसे सस्ते है। वहीं कंपनी जियो फोन यूज़र्स के लिए भी कई प्रकार के रीचार्ज प्लान लेकर आती है।

इन में सबसे सस्ता प्लान 75 रुपये से शुरू होता है। अन्य प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमत में की गई बढ़ोतरी के साथ कंपनी ने अपने इस मौजूदा जियो फोन रीचार्ज प्लान की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की थी, लेकिन इस प्लान के तहत मिलने वाली वैधता को अब कम कर दिया है। पहले इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को पूरे 28 दिन की वैधता मिलती थी, लेकिन अब इस प्लान में यूजर को 5 दिन कम की वैधता मिलेगी । (Recharge Plans for JioPhone)

वैलिडिटी हुई कम (Recharge Plans for JioPhone)

JioPhone के इस 75 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को पहले 28 दिन की वैधता मिलती थी । लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को कम करके 23 तक कर दिया है। यही नहीं प्लान में मिलने वाले कुछ बेनेफिट्स में भी कटौती देखने को मिली है।

ये मिलेंगे लाभ (Recharge Plans for JioPhone)

जिओ फ़ोन यूजर्स को अब इस प्लान में डेली 0.1GB डाटा मिलेगा इसके साथ ही कपंनी 200MB डाटा अतिरिक्त प्रदान करती है। इस लिहाज से ग्राहकों को प्लान के तहत कुल मिलाकर 2.5GB डाटा मिलेगा। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps हो जाएगी। साथ ही इस प्लान में यूज़र्स को रोज़ाना 50 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है।

Recharge Plans for JioPhone

Read more:- Voluntary Provident Fund: नौकरीपेशा लोगों के लिए VPF में इन्वेस्ट करना हो सकता है फायदेमंद जानिए कैसे 

Read more:- Garena Free Fire Redeem Code 23 December 2021 फ्री फायर के इन रिडीम का यूज़ कर जीते गिफ्ट्स एंड रिवार्ड्स

Read more:- Health Insurance: स्वास्थ्य बीमा होते हुए भी भरने पड़ सकते है पैसे यदि नहीं जानते यह कुछ बाते 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR