Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeGadgetRedmi 10 की भारत में जल्द होगी लॉन्चिंग, जानिए क्या है लॉन्च...

Redmi 10 की भारत में जल्द होगी लॉन्चिंग, जानिए क्या है लॉन्च डेट

- Advertisement -

Redmi 10

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रेडमी अपने नए स्मार्टफोन Redmi 10 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रहा है। यह फ़ोन भारत में 17 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा इस बता का ऐलान कंपनी ने गुरुवार को किया था। इस नए नए रेडमी स्‍मार्टफोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच होने वाली है जिसकी जानकारी टीज़र पोस्ट से मिलती है।

इस फोन में हमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलने वाला है। फ़ोन में पीछे की तरफ डुअल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स मिलने वाले है। आइये जानते है इसके बारे में

कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

Redmi 10
Redmi 10

कंपनी ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट रेडमी India से स्‍मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि की है। इसके अलावा कंपनी ने लॉन्च से जुड़ा मीडिया इनवाइट भी भेजा है। साथ ही रेडमी 10 की लॉन्चिंग से जुड़ी एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। लीक्स की माने तो रेडमी 10 का इंडिया वर्जन पिछले साल आए ग्‍लोबल मॉडल से अलग होने वाला है।

Expected Price Of Redmi 10

कीमत की बात करे तो भारत में इस फ़ोन की कीमत रेडमी 9 के समान होने की उम्मीद की जा रही है । रेडमी 9 को अगस्त महीने में 4GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन के साथ 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालांकि बाद में कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ा कर 9,499 कर दी थी। कहा जा रहा है कि रेडमी 10 के दाम Redmi 10 Prime से भी कम होने वाले हैं। पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Redmi 10 Prime की शुरुआती कीमत 12,499 रुपये है।

Also read:- Huawei Nova 9 SE लॉन्च, 108MP क्वाड कैमरा, 8GB रैम के साथ, जानिए फ़ोन के बारे में सब कुछ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR