Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileRedmi K50 के लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के डिज़ाइन का हुआ खुलासा,...

Redmi K50 के लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के डिज़ाइन का हुआ खुलासा, और जानिए क्या हो सकती है कीमत

- Advertisement -

Redmi K50

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

Redmi K50: रेडमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी K50 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस स्‍मार्टफोन को लेकर बहुत से लीक्स सामने आ रहे हैं । हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार रेडमी K50 लाइनअप में हमें वनिला रेडमी K50, रेडमी K50 Pro, रेडमी K50 Pro+ और रेडमी K50 Gaming Edition जैसे डिवाइसेज लॉन्च हो सकते हैं।

आपको बता दें इस लाइनअप का गेमिंग एडिशन इस महीने की शुरुआत में चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चूका है। ‘वनिला रेडमी K50′ में आपको स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है, जिसके साथ 8GB की RAM मिलने वाली है। इस फ़ोन का डिजाइन रेडमी K50 Pro जैसा ही है।

Redmi K50 की इतनी हो सकती है कीमत

Redmi K50
Redmi K50

कीमत की बात करे तो भारत में इस फ़ोन की कीमत लीक्स में सामने आई है टिपस्टर ‘स्टीव हेमरस्टोफर’ और बेस्टोपेडिया (Bestopedia) का दवा है की रेडमी K50 की कीमत भारत में 25,000 से 30,000 रुपये के बीच होने वाली है। कहा जा रहा है कि रेडमी इस नए स्मार्टफोन को मार्च के आखिर या अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च कर सकता है। यह फ़ोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

कंप्यूटर एडेड डिजाइन आया सामने

Redmi K50
Redmi K50

हाल ही में फ़ोन के रेडमी K50 के कुछ कंप्यूटर एडेड डिजाइन सामने आए हैं। इन रेंडर्स से पता चकता है कि फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। फ्रंट में सामने कि तरफ फ्लैट डिस्प्ले मिलने वाली है। पंच-होल कटआउट में हमें सेल्फी कैमरा मिल सकता है। डिज़ाइन कि बात करे तो डिस्‍प्‍ले को तीन साइड से पतले बेजल के साथ साफ देखा जा सकता है, जबकि नीचे की तरफ से थोड़ी मोटी चिन होगा।

Redmi K50

Also read:- Motorola Edge 30 Pro लॉन्च, 60 MP सेल्फी कैमरा के साथ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR