Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileRedmi Note 11S की भारत में जल्द ही होगी लॉन्चिंग, इस दिन...

Redmi Note 11S की भारत में जल्द ही होगी लॉन्चिंग, इस दिन होगा लॉन्च

- Advertisement -

Redmi Note 11S Launch Date

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रेडमी अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 11S को जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फ़ोन भारतीय बाजार में 9 फरवरी को लॉन्‍च होगा जिसकी जानकारी टीज़र पोस्ट के जरिए कंपनी ने प्रदान की। लीक्स की माने तो नए Redmi फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है, यानी पीछे की तरफ चार कैमरे होंगे। साथ ही इस फ़ोन में AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। आइये जानते है फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

ट्वीट कर दी जानकारी (Redmi Note 11S Launch Date)

कैमरा होगा शानदार

कपनी द्वारा शेयर की गई टीजर इमेज में फ़ोन का डिज़ाइन साफ देखा जा सकता है। बैक इमेज से पता लगता है कि फ़ोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। लीक्स की माने तो इसका प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का हो सकता है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह फ़ोन एक 4G फ़ोन होने वाला है यानी फोन में 5G सपोर्ट देखने को नहीं मिलने वाला। (Redmi Note 11S Lsunch Date in India)

Redmi Note 11S
Redmi Note 11S

कंपनी ने इस फ़ोन की लॉन्च की जानकारी इस महीने की शुरुआत में ही देनी शुरू कर दी थी। ऑफिसियल जानकारी से पहले फोन के कुछ रेंडर लीक्स में सामने आये थे। जिससे यह पहले ही साफ हो गया था की इनसे सामने की तरफ पंच-होल कैमरा डिज़ाइन देखने को मिलेगा।

Also read:- Facebook Messenger New feature: मेटा ने फेसबुक मैसेंजर के ऑप्ट-इन एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट में आने वाली कुछ विशेषताओं का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR