Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatRedmi Smart Band Pro की जल्द होगी लॉन्चिंग, लीक्स में कीमत का...

Redmi Smart Band Pro की जल्द होगी लॉन्चिंग, लीक्स में कीमत का हुआ खुलासा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Redmi Smart Band Pro: शाओमी 9 फरवरी को होने वाले इवेंट में अपने रेडमी नोट 11 सीरीज डिवाइस को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज में Redmi Note 11 और Note11S आदि शामिल है लेकिन आपको बता दे, कंपनी के द्वारा इसी इवेंट में Redmi Smart Band Pro को भी लॉन्च किया जायेगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Band Pro India की कीमत का खुलासा किया गया है इसकी कीमत भारत में 5 हजार रुपये से कम होगी।

Specification of Redmi Smart Band Pro

Redmi स्मार्ट बैंड प्रो में 194 x 368 पिक्सल, 282ppi पिक्सल डेनसिटी और 450nits ब्राइटनेस के साथ 1.47-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। पैनल 100 प्रतिशत NTSC रंग सरगम ​​​​का समर्थन करता है। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो को पॉवर देना 200mAh की बैटरी यूनिट है जो 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा है। और इसी के साथ स्मार्ट बैंड में 5ATM की वाटर-रेसिस्टेंस रेटिंग है।

Redmi स्मार्ट बैंड प्रो में लगे सेंसर सूट में हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, 3-एक्सिस जायरोस्कोप और 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर शामिल हैं। फिटनेस ट्रैकर में 110 फिटनेस मोड, 24 घंटे लगातार हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, फीमेल मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग आदि आपको इस वाच में मिलेगा। इसमें 50+ वॉच फेस, ब्लूटूथ 5.0, एंड्रॉइड और आईओएस कनेक्टिविटी, म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशन, फाइंड माई फोन फंक्शनलिटी और आइडल अलर्ट्स भी मिलेंगे।

price of redmi smart band pro

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में Redmi स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत 5,000 रुपये से कम होगी। सुनने में यह भी आया है कि Redmi स्मार्ट बैंड प्रो 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो सकता है। इस तरह के मूल्य निर्धारण से Redmi स्मार्ट बैंड प्रो को Realme Band 2 जैसे rivals को कम करने में मदद मिलेगी।

Redmi Smart Band Pro

Also read:- Vivo T1 5G की Launch Date का हुआ खुलासा, जानिए इसके फीचर्स और प्राइस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR