Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatReliance Jio plan: क्या आप कर रहे है वर्क फ्रॉम होम और...

Reliance Jio plan: क्या आप कर रहे है वर्क फ्रॉम होम और चाहते है Unlimited data, तो जिओ का यह प्लान है सबसे बेस्ट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Reliance Jio plan

इस महामारी के चलते ज़्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे है इस स्थिति में इंटरनेट की बहुत ज़्यादा मात्रा में ज़रूरत पड़ती है ऐसे में हर कोई ऐसा प्लान लेने की सोचता है जिससे उन्हें फायदा भी हो और काम भी हो जाये। अधिकतर प्लान अधिकतम 3 जीबी डेटा ऑफर करते हैं। इसलिए आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो आपको 399 रुपये में अनलिमिटेड डेटा ऑफर करेगा।

JioFiber 399 Plan  (Reliance Jio plan)

रिलायंस जियोफाइबर का यह प्लान अभी तक का सबसे सस्ता प्लान है। प्लान की कीमत 399 रुपये + GST है। जो आमतौर पर 470 रुपये का होता है। इस प्लान में आपको 30 days के लिए 30 Mbps की स्पीड के साथ unlimited data ऑफर किया जाता है। इसके अलावा कोई अन्य सुविधा इस प्लान में नहीं है। आइए अब इसकी तुलना जियो के प्रीपेड प्लान से करते हैं।

Jio 419 प्रीपेड प्लान

यदि आप एक महीन के लिए जियो का सबसे अधिक डेटा वाला प्लान लेने की सोचते है, तो इसकी कीमत 419 रुपये है। इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 84 जीबी बन जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Which plan benefits?

यदि आपको हर दिन में 3 जीबी डेटा भी कम पड़ जाता है तो जाहिर तौर पर आपको कंपनी का 4G डेटा प्लान अलग से लेना होगा। कंपनी 181 रुपये में 30 दिनों के लिए 30 GB data ऑफर करती है। इस तरह यह प्लान आपको 600 रुपये का पड़ेगा। अगर यह भी आपके लिए कम है तो आपके लिए जियोफाइबर का 399 रुपये का प्लान बढ़िया ऑफ्शन रहेगा।

Reliance Jio plan

Also read:- Facebook Messenger New feature: मेटा ने फेसबुक मैसेंजर के ऑप्ट-इन एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट में आने वाली कुछ विशेषताओं का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR