Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileअगले माह लॉन्च हो रही दो धांसू बाइक, जानें बाइक से जुड़ी...

अगले माह लॉन्च हो रही दो धांसू बाइक, जानें बाइक से जुड़ी कुछ जानकारी

- Advertisement -

Royal Enfield and Honda Bikes

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। आने वाला अगस्त महीना बाइक दीवानों के लिए खास साबित होना वाला है। इस अगस्त माह में भारतीय बाजार में दो बाइक लॉन्च होने जा रही हैं। रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपनी सबसे सस्ती बाइक और होंडा मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड की आने वाले बाइक को कई बार सड़कों पर ट्रेस्टिंग के दौरान देखा गया है। हाल ही में होंडा ने अपनी आने वाली अपकमिंग बाइक का टीजर जारी किया है,लेकिन कंपनी से इस बाइस से जुड़ी ज्यादा जानकारियां साक्षा नहीं की है। चलिए जानते हैं इन बाइकों से अन्य जानकारियां।

Hunter 350 होगी लॉन्च

Royal Enfield  की आने वाली नई बाइक Hunter 350 को अगस्त में उतारने जा रही ही। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। इसके इंजन पर नजर डालें तो इसमें 350cc, सिंगल-सिलेंडर ऑयल और एयर-कूल्ड  इंजन लगा हुआ है, जो 20 bhp और 27 Nm का टार्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स लगा हुआ है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के दो वेरिएंट देखे गए हैं. जिसमें से एक अलॉय व्हील के साथ और दूसरा स्पोक व्हील्स के साथ आता है।

इन तीनों में से कोई एक होगी लॉन्च

होंडा अपनी नई बाइक 8 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। इसमें ADV350, CRF300L या Honda NT1100 कोई भी बाइक लॉन्च हो सकती है। कंपनी ने केवल लॉंचिंग डेट की घोषणा की है। बाइस से जुड़ी कोई अन्य जानकारी नहीं बताया है। हालांकि टीजर से पता चल रहा है कि यह कंपनी की एक प्रीमियम बाइक होगी।

संबंधित खबरें:

वॉल्वो की आ रही न्यू प्योर इलेक्ट्रिक XC40 कार, जानिए क्या हैं फीचर्स

इसे पढ़ें: बीएसई के प्रमुख पद से आशीष कुमार चौहान कार्यमुक्त, अब एनएसई की संभालेंगे कमान

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR