Thursday, September 19, 2024
Thursday, September 19, 2024
HomeBusinessSachin Tendulkar बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु के बाद स्पिनी से जुड़ा विश्व का...

Sachin Tendulkar बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु के बाद स्पिनी से जुड़ा विश्व का सबसे बड़ा खिलाड़ी, यह है उसका नाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। 

Sachin Tendulkar: दुनिया के सबसे बड़े किक्रेट स्टार में से एक, भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एवं मास्टर बालस्टर के नाम से सुप्रसिद्ध सचिन तेंदुलकर बहुत जल्द अब निवेशक की भूमिका में आने वाले हैं। पुरानी कार की बिक्री पर काम करने कंपनी ‘स्पिनी’ ने मंगलवार को ऐलान किया है कि भारत विश्व विजेता टीम के सदस्य सचिन तेंदुलकर हमारे साथ बतौर रणनीतिक निवेशक के रूप में जुड़ चुके हैं। इसके अलावा वे कंपनी के प्रमुख प्रचारक भी हैं। इस संदर्भ में स्पिनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की।

निवेशक के साथ प्रमुख प्रचाकर भी हैं तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)

मंगलवार को जारी विज्ञप्ति ने कहा कि स्पिनी ने दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ साझेदारी की है। सचिन कंपनी में रणनीतिक निवेशक हैं के साथ ब्रांड के प्रमुख प्रचारक (एंडोर्सर) भी हैं। हालांकि विज्ञप्ति में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि स्पिनी में तेंदुलकर ने कितना निवेश किया है। वहीं, कंपनी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी नीरज सिंह ने इस मौके पर कहा कि विश्व के सबसे महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ स्पिनी के जुड़ना बहुत खुशी की बात है।

देश युवा होने के साथ बड़ी रहीं महत्वकांक्षाएं (Sachin Tendulkar)

कंपनी ने बतौर निवेशक जुड़ने के बाद तेंदुलकर ने कहा कि हमारा देश युवा हो रहा है और महत्वाकांक्षाएं भी बड़ी हो रही हैं। आज के उद्यमी इस आकांक्षा को कैसे पूरा करें इसके लिए समाधान तलाश तैयार कर रहे हैं। उन्होंने  कहा कि इस कंपनी के साथ जुड़कर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है।

हालांकि सचिन तेंदुलकर के अलावा स्पिनी से साल की शुरूआत में भारत की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी जुड़ चुकी हैं। हाल में ही कंपनी को यूनिकॉर्न का दर्जा हासिल हुआ है।

Read more:- PF Alert By EPFO : पीएफ अकाउंट होल्डर्स के लिए बड़ी खबर, 31 दिसंबर तक कर लें ये काम

Read more :- LPG Gas Connection Process जानिए दूसरे शहर में कैसे करें गैस कनेक्शन ट्रांसफर

Read more:- Bank Of Maharashtra बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ब्याज दरो में हुई कटौती, सस्ता हुआ होम और कार लोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR