Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetSamsung Galaxy A03 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या हो सकती...

Samsung Galaxy A03 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या हो सकती है कीमत

- Advertisement -

Samsung Galaxy A03

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy A03 सैमसंग भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह एक बजट रेंज में आने वाला स्मार्टफोन होगा जो 10,000 रुपये के आसपास लॉन्च हो सकता है। फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाले है। लीक्स की माने तो फ़ोन दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया जा सकता है।

Specifications of Samsung Galaxy A03 (Expected)

Samsung Galaxy A03
Samsung Galaxy A03

आपको बता दें यह फ़ोन पहले ही दूसरे मार्केट में लॉन्च हो चुका है। इस वजह से इसके स्पेसिफिकेशन्स डिटेल्स के बारे में कई बहुत सी जानकारी सामने आ चुकी है। फ़ोन में हमें 6.5-इंच का LCD पैनल देखने को मिलने वाला है जो 1560×720 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ आ सकता है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc चिपसेट मिलने की उम्मीद है और IMG8322 GPU दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy A03
Samsung Galaxy A03

फ़ोन के बैक में हमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। जिसका प्राइमरी लेंस 48 MP का हो सकता है। जिसके साथ 2 MP का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फ्रंट में 5 MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फ़ोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में 4G, GPS, WiFi, Bluetooth और एक 3.5mm ऑडियो जैक मिलने की उम्मीद है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Price Of Samsung Galaxy A03 (Expected)

Samsung Galaxy A03
Samsung Galaxy A03

जाने माने टिप्सटर Mukul Sharma का कहना है कि Samsung Galaxy A03 के बेस मॉडल में हमें 3GB की RAM और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। जबकि इसके दूसरे मॉडल में हमें 4GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। कीमत की बात करे तो भारत में इसकी कीमत बजट रेंज में रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसके बेस वैरिएंट की कीमत 10,499 रुपये हो सकती है। जबकि इसके दूसरे वेरिएंट 4GB RAM ऑप्शन की कीमत 11,999 रुपये हो सकती है।

also read:- Apple Adds A New Voice To Siri: एप्पल सीरी में जोड़ने वाला है न्यू जेंडर न्यूट्रल-सॉउन्डिंग वॉइस, उसके साथ होंगे 2 और न्यू updates, जानिए क्या?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR