Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsSamsung Galaxy A73 के रेंडर्स लीक, जानिए क्या होंगी स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A73 के रेंडर्स लीक, जानिए क्या होंगी स्पेसिफिकेशन

- Advertisement -

Samsung Galaxy A73
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

सैमसंग के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A73 के रेंडर्स ओर स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। सैमसंग का यह फोन Galaxy A72 का ही एक सक्सेसर माना जा रहा है। डिजाइन में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिलता। सितंबर में Galaxy A72 के एक अपग्रेड वर्जन के तौर पर इस स्मार्टफोन को देखा गया था, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 108MP का कैमरा हो सकता है।
इन रेंडर्स में फोन का डिजाइन देखा जा सकता है, साथ ही फोन के कुछ खास फीचर्स भी निकल कर सामने आए है। सैमसंग इस स्मार्टफोन को भारत में इस महीने अपना लॉन्च कर सकता है।

Samsung Galaxy A73 की स्पेसिफिकेशन्स

फ़ोन ड्यूल नैनो सिम के साथ आएगा साथ ही फ़ोन में 6.7 इंच फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। साथ ही फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकती है।

Samsung Galaxy A73 के अन्य फीचर्स

samsung galaxy a73 5g renders technizoconcept letsgodigital 1637242413718

लीक्स की मने तो फ़ोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ दस्तक देगा, जो कि टॉप-सेंटर में स्थित होगा। इसमें पीछे की ओर क्वाड-कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। फोन में घुमावदार किनारे, स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पोर्ट देखा जा सकता है। हालांकि, यह फोन 3.5mm जैक के साथ नहीं आएगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही फोन में ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन मिल सकता है। साथ ही फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन Android 12 के साथ आएगा साथ ही इसमें 5G कनेक्टिविटी मिलेगी।

Samsung Galaxy A73 की भारत में इतनी होगी कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy A73 स्मार्टफोन भारत में इस महीने में लॉन्च किया जा सकता है वहीं इसकी संभावित कीमत की बात करे तो फ़ोन 32,999 में लॉन्च हो सकता है । फ़िलहाल कंपनी ने फ़ोन की लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी सांझा नहीं की है।

Read More : Railways New Rule प्लेटफॉर्म टिकट से कर सकते हैं यात्रा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR