Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsShapoorji Pallonji Investments तीन प्रमुख शहरों में शापूरजी पालोनजी बना रही नए...

Shapoorji Pallonji Investments तीन प्रमुख शहरों में शापूरजी पालोनजी बना रही नए आवास, 400 करोड़ कमाने का लक्ष्य

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। 

Shapoorji Pallonji Investments दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए वैरिएंट सामने आने के बाद से हर में भय का माहौल है। साथ ही, भारत समेत दुनिया के शेयर बाजारों में गिरावट दर्ज हो रही है। मौजूदा परिस्थिति में ऐसे हालात उत्पन्न होने के बाद से कोई निवेशक बाजार में निवेश करने से बच रहा है, लेकिन कुछ ऐसे भी निवेशक हैं जो इस स्थिति में भी बाजार में निवेश करने का मन बना रहे हैं। ऐसे में देश में निर्माण क्षेत्र की प्रमुख कंपनी शापूरजी पालोनजी ने बाजार में 300 करोड़ रुपए निवेश करने का मन बनाया है। यह निवेश शापूरजी पालोनजी अपनी आवासीय इकाई योजना के तहत जॉयविले नामक प्रोजेक्ट में करने जा रही है। इसके तहत कंपनी करीब 750 नए फ्लैट्स का निर्माण कर रही है।

कंपनी अपने नए आवासीय इकाई योजना ‘जॉयविले’ के जरिए पुणे, मुंबई, कोलकाता में नए फ्लैट्स का निर्माण करने जा रही है। इस योजना पर कंपनी ने तर्क दिया है कि बाजार में इस परियोजनाओं की मांग को लेकर इसमें निवेश किया जा रहा है।

निर्माण क्षेत्र की प्रमुख कंपनी शापूरजी पालोनजी की आवासीय इकाई ‘जॉयविले’ अपने नए चरण के तहत 750 नए फ्लैट्स बनाने के लिए करीब 300 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। जॉयविले 1,240 करोड़ रुपए का एक प्लेटफॉर्म है। इसे शापूरजी पालोनजी, एडीबी, आईएफसी और एक्टिस ने खड़ा किया है और अभी तक छह परियोजना शुरू की है।

निवेश के जरिये 400 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद (Shapoorji Pallonji Investments)

शापूरजी हाउसिंग के प्रबंध निदेशक श्रीराम महादेवन ने कहा कि कंपनी जल्द ही आवासीय इकाई परियोजना को पूरा करने के लिए पुणे, मुंबई व कोलकाता में चिन्हित किये गए स्थानों पर काम शुरु करने वाली है। कंपनी पूर्वी पुणे में जॉयविले हडपसर, मुंबई के विरार  में जॉयविले विरार और कोलकाता के हावड़ा में जॉयविले हावड़ा के नाम से यह तीन नए परियोजनाएं शुरू कर रही है, इसमें करीब 750 से अधिक नए फ्लैट्स बनाए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि देश के प्रमुख शहरों में शुरू हो रही जॉयविले की तीन आवासीय परियोजनाओं की लागत करीब 300 करोड़ रुपए ही होंगी। जबकि इस परियोजना के कंपनी 400 करोड़ रुपए कमाने का लक्ष्य रखा है।

Read More : Corona crisis on Share Market शेयर मार्केट पर छाया कोरोना संकट

Read More : Titan Shares Quantity टाइटन के शेयर ने राकेश झुनझुनवाला का किया भारी नुकसान, 753 करोड़ का हुआ घाटा

Read More : Ban on Crypto Currency is not Possible क्रिप्टोकरेंसी पर बैन संभव नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR