Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileVivo V23e 5G भारत में हो गया है लॉन्च, जानिए इसके कमाल...

Vivo V23e 5G भारत में हो गया है लॉन्च, जानिए इसके कमाल जे फीचर्स एंड प्राइस के बारे में

- Advertisement -

Vivo V23e 5G

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vivo V23e 5G: वीवो कंपनी ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo V23e 5G को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन में आपको काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे हैं। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। फ़ोन के ख़ास फीचर की बात करे तो इसमें हमें सामने की तरफ 44MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। कीमत के साथ यदि फ़ोन के फीचर्स को कपड़े करें तो यह एक बेहतरीन डील है आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स

Specifications Of Vivo V23e 5G

Vivo V23e 5G
Vivo V23e 5G

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में हमें डायमेंसिटी 800 प्रोसेसर देखने को मिलता है जिसके साथ फ़ोन में 6.44-इंच की बड़ी एमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो एचडी+ रेसोल्यूशन के साथ आती है, डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। फ़ोन की सिक्योरिटी के इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर दिया गया है। 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पगोने में 4,050mAh की बैटरी मिलती है। यह एक 5G फोन है जिसमे आपको डुअल सिम स्लॉट मिलने वाला है। इसके अलावा फ़ोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm के हेडफोन जैक भी देखने को मिलता है।

Camera Features of Vivo V23e 5G

Vivo V23e 5G
Vivo V23e 5G

कैमरा फीचर्स की बात करे तो फ़ोन में आपको सामने की तरफ आइ-ऑटोफोकस वाला 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ फ़ोन में एआई एक्स्ट्रीम नाइट, सेल्फी वीडियो, डुअल-व्यू वीडियो और स्लो-मोशन वीडियो शूटिंग जैसे कई कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं फ़ोन के बक में हमें ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है इसके साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेन्स और एक 2MP का मैक्रो कैमरा मौजूद है।

Price of Vivo V23e 5G

Vivo V23e 5G
Vivo V23e 5G

कीमत की बात करे तो वीवो के इस 5G की शुरूआती कीमत लगभग 25,990 रुपये है। यदि आप इस फ़ोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको एक बैंक ऑफर के तहत एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड पर दो हजार रुपये का डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लू और सनशाइन गोल्ड में खरीदा जा सकता है।

Also read:- OnePlus Bullets Wireless Z भारत में जल्द होंगे लॉन्च, लीक्स में सामने आयी शानदार स्पेसिफिकेशन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR