Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatState Bank Of India आज 6 घंटो से ज़्यादा बंद रहेगी यह...

State Bank Of India आज 6 घंटो से ज़्यादा बंद रहेगी यह डिजिटल सर्विसेज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

State Bank Of India: यदि आप SBI के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके किये ही है। दरअसल, SBI आने वाले कुछ घंटों के लिए अपनी digital सेवाओं को बंद करने वाले है। SBI की ओर ट्वीट कर यह जानकारी दी गयी है।

State Bank Of India द्वारा किया गया ट्वीट 

बैंक द्वारा कहा गया कि 22 जनवरी यानि आज दो बजे से सुबह 08.30 बजे तक बैंक की कुछ digital सेवाएं ठप रहने वाली है। इनमें Internet Banking, YONO, YONO Lite, YONO Business और UPI services शामिल हैं। बैंक का कहना ही कि technical upgradation के काम के चलते रह सेवाएं बंद की गयी है। बैंक ने इसके लिए खेद भी जताया है। उनके कहने का यह मतलब भी हो सकता है कि समय 6 घंटे से ज्यादा लगे।

बता दें कि SBI मेंटेनेंस के लिए समय-समय पर अपनी सर्विसेज को कुछ घंटो तक बंद कर देते है। लेकिन जब भी ऐसा कुछ होता है तो बैंक की ओर से जानकारी भी दे दी जाती है। आमतौर पर ये देखा गया है कि बैंक रात के वक्त में टेक्निकल अपग्रेडेशन का काम करता है। लेकिन, इस बार सुबह 8.30 बजे तक ये काम चलेगा। उसके बाद सब पहले जैसा हो जायेगा। और आप भी सर्विस का प्रयोग कर पाएंगे।

State Bank Of India

Also Read : Good News for PF Holders 24 करोड़ से ज्यादा लोगों के खातों में आया ब्याज

Also Read : Flights Delayed Due To Dense Fog घने कोहरे के कारण कई फ्लाइट्स देर से चलीं, जयपुर एयरपोर्ट से 11 फ्लाइट्स रद्द

Also Read : EPFO ने नवम्बर 2021 में 13.95 लाख अंशधारकों को जोड़ा, यह दर सालाना आधार पर 38 प्रतिशत ज्यादा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR