Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeTop NewsSwiggy Instamart 15 मिनट में लो अपने घर में सामान, स्विगी ने...

Swiggy Instamart 15 मिनट में लो अपने घर में सामान, स्विगी ने किया 5,250 करोड़ का निवेश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Swiggy Instamart लोगों को घर घर में खाना पहुंचाने वाली कंपनी स्विगी ने अपनी किराना सामान सप्लाई इंस्टामार्ट में 5,250 करोड़ रुपए का निवेश करने का मन बनाया है। डॉलर के हिसाब से कंपनी करीब 70 करोड़ डॉलर का निवेश करने का इरादा है। स्विगी इंस्टामार्ट की शुरुआत कंपनी ने गुरुग्राम और बेंगलुरु की थी। मौजूदा समय कंपनी स्विगी इंस्टामार्ट के माध्यम से करीब 18 शहरों में अपनी सुविधा दे रही ही। हर सप्ताह कंपनी करीब 10 लाख से ज्यादा लोगों के ऑडर को पूरा करती है।

कंपनी ने अपने बयाना कें कहा कि हमारे पास काफी अच्छी संख्या में डार्क स्टोर उपलब्ध हैं। इसके साथ कंपनी जनवरी माह से अपने ग्राहकों ऑनलाइन के जरिये 15 मिनट में सामान उपलब्ध कराएगी। आपको बता दें कि डार्क स्टोर  एक प्रकार से ऑनलाइन सामान के ऑर्डर को पूरा करने वाली एक दुकान को कहते हैं।

स्विगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने कहा कि हमारी वर्तमान ग्रोथ की गति के हिसाब से, इंस्टामार्ट अगली तीन तिमाहियों में एक अरब डॉलर सालाना जीएमवी (GMV) की औसत दर तक पहुंचने को तैयार है। इंस्टामार्ट की बेहतर ग्रोथ के साथ हम अपने कारोबार को बड़े पैमाने में प्रसार को लेकर काफी उत्साहित हैं।

इन शहरों में दे रही सेवा Swiggy Instamart

स्विगी की इंस्टामार्ट इन शहरों में मौजूदा समय अपनी सर्विसेज ग्राहकों दे रही है। इसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोयंबटूर, चंडीगढ़, दिल्ली, गुरुग्राम, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, कोच्चि, लखनऊ, लुधियाना, मुंबई, नोएडा, पुणे और विशाखापत्तनम शामिल है। कंपनी के इस प्लेटफॉर्म पर अपने यूजर्स को खाद्य पदार्थ, व्यक्तिगत, शिशु देखभाल के अलावा कई और प्रकार के प्रोडक्ट्स की डिलीवरी करती है।

Rad More : Nitin Gadkari पेट्रोल से सस्ता है इलेक्ट्रिक व्हीकल चलाना: गडकरी

 Reliance Capital के खिलाफ आरबीआई की दिवाला कार्यवाही शुरू, एनसीएलटी में आवेदन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR