Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeAutomobileTAGG Verve Connect Smartwatch भारत में जल्द होगी लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

TAGG Verve Connect Smartwatch भारत में जल्द होगी लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

- Advertisement -

TAGG Verve Connect Smartwatch

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

इंडियन एक्सेसरीज मेकर कंपनी TAGG भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Connect को लॉंन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक टीज़र पोस्ट के जरिए दी है। यह कंपनी कम कीमत में शानदार फीचर्स देने के लिए जानी जाती है।

वाच में हमें ब्लूटूथ कालिंग जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं । इसके अलावा वाच में हमें 150+ वाच फेसेस मिलने वाले हैं। यह वाच 2 अप्रैल को लॉन्च होगी। आइए लॉन्च से पहले जानते हैं इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of TAGG Verve Connect

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो वाच में हमें 1.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलने वाला है। वाच में हमें इन इन-ऐप जीपीएस का सपोर्ट भी मिलेगा। ख़ास फीचर की बात करे तो यह वाच केवल 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है जिसके बाद आप इसे 5-6 दिनों तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉच को पावर देने एक लिए इसमें RTL8762C चिपसेट मिलने वाला है जिसके साथ 128MB फ्लैश मेमोरी होगी।

TAGG Verve Connect Smartwatch
TAGG Verve Connect Smartwatch

इसके अलावा वॉच में 280 पीपीआई रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले देखने को मिलता है। आपकी सेहत का ख़ास ख्याल रखते हुए कंपनी इसमें कुछ हेल्थ फ़ीचर्स भी दे सकती है जैसे हार्ट रेट और स्पो2 सेंसर मिलने की उम्मीद है। स्मार्टवॉच में 2.5mm AAC ड्राइवर भी है और वाटर डैमेज से बचने के लिए इसमें IP68 रेटिंग मिलने वाली है। साथ ही इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड और एक एक्टिविटी ट्रैकर भी मिलने वाले हैं।

Price Of TAGG Verve Connect

कीमत की बात करे तो कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सांझा नहीं की है लेकिन लीक्स की माने तो यह वाच 3 हज़ार रुपए से कम में लॉन्च हो सकती है।

Also Read:- Impact of Strike On Rashtriya Ispat Nigam Limited, आरआईएनएल के लगभग 8,000 कर्मचारी हड़ताल पर, उत्पादन पर अड़ा असर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR