Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeINB Englishउद्यमी बाज़ार को लक्ष्‍य बनाते हुए TeamNest.com ने PMS लॉन्‍च के साथ...

उद्यमी बाज़ार को लक्ष्‍य बनाते हुए TeamNest.com ने PMS लॉन्‍च के साथ ही अपने क्षेत्रों का विस्‍तार किया है 

- Advertisement -

TeamNest.com, क्‍लाउड-आधारित HR और पेरोल समाधान में लीडर ने अपनी उन्‍नत निष्‍पादन प्रबंधन प्रणाली (PMS) लॉन्‍च करने की गर्व से घोषणा की है, जो उद्यमी बाज़ार को सेवा प्रदान करने के लिए  विशेष तौर से डि‍ज़ाइन की गयी है। इस रणनीतिक विस्तार से TeamNest को एक बहुमुखी और समावेशी समाधान प्रदाता के रूप में पहचान मिली है, जो उद्योगों और भौगोलिक क्षेत्रों में अलग-अलग कार्मिक समूहों की अनूठी जरूरतें पूरी करता है।

उद्यमों के लिए  निष्‍पादन प्रबंधन

नया लॉन्च किया गया PMS मॉड्यूल व्यापक और मापने-योग्‍य HR समाधान पेश करने के लिए TeamNest की प्रतिबद्धता का एक महत्वपूर्ण कदम है। बड़े पैमाने पर उद्यमों के लिए तैयार, PMS कर्मचारी प्रदर्शन के प्रबंधन, लक्ष्य निर्धारित करने और प्रगति पर नज़र रखने, निरंतर सुधार और जुड़ाव की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए मजबूत साधन प्रदान करता है। यह प्रणाली मौजूदा मानव संसाधन प्रक्रियाओं के साथ मूल रूप से जुड़ी होती है, जो उत्पादकता बढ़ाने और संचालन को कारगर बनाने के लिए उद्यमों को एकजुट मंच प्रदान करती है।

ब्लू-कॉलर कार्मिक समूह (श्रमिकों) को मज़बूत बनाना

डिजिटल खाई को पाटने के लिए, TeamNest भारत के व्यापक ब्लू-कॉलर कार्मिक समूह की स्थानीय जरूरतों को शामिल करने के लिए अपनी क्षमताओं का विस्तार कर रहा है, जो 300 मिलियन श्रमिकों से अधिक है। स्थानीय भाषाओं और सांस्कृतिक रूप से सरोकारी इंटरफेस शामिल करके, TeamNest यह सुनिश्चित करती है कि कार्मिक समूह के इन महत्वपूर्ण सदस्यों को सुलभ और प्रयोक्‍ता-अनुकूल मानव संसाधन साधन देकर मज़बूत बनाया जाए। यह कदम TeamNest के सभी को शामिल करने के प्रति समर्पण और कार्मिक समूह के सभी स्तरों पर HR टेक्‍नॉलॉजी को सभी के लिए सुलभ बनाने की इसकी सोच को स्‍पष्‍ट करता है।

प्रमुख ब्रांड्स के HR पार्टनर्स

TeamNest ने गरवारे, नज़ारा टेक्नोलॉजीज़ और PN राइटर्स जैसे मशहूर ब्रांडों के साथ रणनीतिक HR पार्टनरशिप के ज़रिए अपनी बाज़ार स्थिति को मजबूत करना जारी रखा है। ये सहयोग TeamNest के समाधानों की विविधता और भरोसे को उजागर करते हैं, जिस पर गेमिंग टेक्‍नॉलॉजी और उससे आगे के उद्योग प्रमुखों द्वारा भरोसा किया जाता है। इस तरह की पार्टनरशिप न केवल TeamNest की पेशकशों को प्रभावशाली मान्‍यता दिलाती है, बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में अपनी छाप भी छोड़ती है।

दुनियाभर में पहुंच और उद्योग में प्रभाव

11 देशों में उपस्थिति और 40 से अधिक उद्योग कार्यक्षेत्रों में सेवा प्रदान करने के साथ, TeamNest HR टेक्‍नॉलॉजी क्षेत्र में एक वैश्विक व्‍यवसायी है। इसकी सेवाओं का व्यापक दायरा लॉजिस्टिक्‍स और परिवहन से लेकर लक्ज़री सामान और कंज्‍़यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स तक की कंपनियों तक फैला हुआ है। यह व्यापक पहुंच इस प्‍लेटफॉर्म की अनुकूलन क्षमता और बढ़ते महत्‍व का एक सबूत है, जो विविध व्यावसायिक वातावरण की खास ज़रूरतें पूरी करता है।

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR