Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeShare marketTega Industries IPO टेगा में निवेशकों को पैसा लगाने का आज आखिरी...

Tega Industries IPO टेगा में निवेशकों को पैसा लगाने का आज आखिरी दिन, अभी तक मिले 133 करोड़ शेयरों का आवेदन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Tega Industries IPO टेगा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के IPO के खरीदने का शुक्रवार को आखिरी दिन है। अभी तक कंपनी के IPO को निवेशकों का शानदार रिस्पांस मिला है। दोपहर तक कंपनी 139  गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हो मिल चुका है। मिनरल और माइनिंग इंडस्ट्री में सेवाएं देने वाली कंपनी टेगा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के IPO का इश्यू साइज 95.68 लाख शेयरों का था। फिलहाल, 1 दिसंबर से शुरू  कंपनी के IPO को अब तक करीब 133 करोड़ शेयरों के आवेदन मिल चुके हैं। निवेशकों के लिए कंपनी के इश्यू IPO में निवेश करने का आज (3 दिसंबर) लास्ट डे है। वहीं, टेगा के IPO का अन्य निवेशकों के साथ रिटेल निवेशकों का शानदार रिस्पांस मिला है।

कंपनी के IPO में क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल निवेशकों के लिए 50 फीसदी और नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स के लिए 15 प्रतिशत हिस्सा रिर्जव था, जबकि 10 प्रतिशत रिटेल निवेशकों के लिए कंपनी ने रिर्जव रखा था। अभी तक क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल निवेशकों 68.51 गुना भरा है। नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स का 502 गुना भरा है, जबकि रिटेल निवेशकों के 25 फीसदी भर चुका है। इस हिसाब से टैगा के 139 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हुआ है।

IPO पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल Tega Industries IPO

कंपनी ने इस बार का IPO पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल (OFS) है। कंपनी इस OFS के जरिये प्रमोटर्स और एक शेयरधारक की तरफ से 1,36,69,478 इक्विटी शेयरों की बिक्री की रखी है। अगर कंपनी के प्राइस बैंड की बात करे तों इस बार IPO की प्राइस बैंड 443 से 453 रुपये प्रति शेयर तय की है। निवेशकों को इस बार इश्यू शेयर में कम से कम एक लॉट साइज बोली लगानी होगी,क्योंकि इश्यू में 33 शेयरों का एक लॉट साइज होगा।

Read More : Rad More : Reliance Capital के खिलाफ आरबीआई की दिवाला कार्यवाही शुरू, एनसीएलटी में आवेदन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR