Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatThis Cashback Offer Of Jio Ends : अब जिओ के इस प्लान...

This Cashback Offer Of Jio Ends : अब जिओ के इस प्लान पर नहीं मिलेगा 20% का कैशबैक, जानिए डिटेल्स

- Advertisement -

This Cashback Offer Of Jio Ends

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

जिओ अपने ग्राहकों को 200 रुपये से अधिक के रिचार्ज पर JioMart में 20% का कैशबैक प्रदान करता है। लेकिन अब आपको बता दे यह ऑफर जल्द ही आपके लिए समाप्त होने वाला है। लेकिन रुकिए आपको यह भी बता देते है कि टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक JioMart महा कैशबैक ऑफर 31 मार्च, 2022 यानी की बस आज तक वैलिड है। आज आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। क्योकि आज नहीं तो कभी नहीं। क्योकि कल से यह ऑफर मिलना बंद हो जायेगा। आइये जानते है पूरी जानकारी।

कहां-कहां कर सकते है इस कॅशबैक का यूज?

यह ऑफर रिलायंस रिटेल द्वारा शुरू किया गया था। Reliance Fresh/Smart Point/JioMart, Reliance Digital/My Jio Store/Jio Points, Reliance Trends/Ajio/ और Netmeds से सामान खरीदने का दौरान आप इस कैशबैक का यूज कर सकते हैं। जब भी यूजर रिलायंस जियो का रिचार्ज कराते हैं तो उनके JioMart नंबर पर कैशबैक दिया जाता है।

इन प्लान्स पर मिल रहा यह कैशबैक ऑफर

कंपनी ने हाल ही में 2999 रुपये का एक सालाना प्लान भी पेश किया है। यह ऑफर उसपर भी लागू होता है। ऑफर के तहत, अगर आप JioMart पर या रिचार्ज पर 1,000 रुपये खर्च करते हैं तो आपको 200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

जल्द करे JioMart Maha कैशबैक पॉइंट को रिडीम

JioMart Maha कैशबैक पॉइंट ग्राहकों के लिए 30 अप्रैल, 2022 तक रिडीम करने के लिए उपलब्ध होंगे। इसलिए, यदि आपके पास Reliance Retail द्वारा पेश किए गए कैशबैक बचा है, तो आप इसे 30 अप्रैल, 2022 तक उपयोग कर सकते हैं। लेकिन कैशबैक केवल 31 मार्च, 2022 तक ही दिया जाएगा। इसका मतलब है कि यदि आप अब तक कैशबैक का उपयोग अपनी भविष्य की खरीदारी पर छूट प्राप्त करने के लिए कर रहे हैं, तो आप अब ऐसा नहीं कर पाएंगे।

Also Read:- Bank Frauds In India : बैंकों में हुए घोटालों की लिस्ट जारी, जानिए सबसे ज्यादा फ्राड किस बैंक में हुआ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR