Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetTitan Smart EyeWear टाइटन ने भारत में ओपन-ईयर स्पीकर्स के साथ आईएक्स...

Titan Smart EyeWear टाइटन ने भारत में ओपन-ईयर स्पीकर्स के साथ आईएक्स स्मार्ट ग्लासेस को किया लॉन्च

- Advertisement -

Titan Smart EyeWear

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Titan Smart EyeWear : मार्किट में नॉर्मल चश्मे आपको हर जगह मिल जायेगे, लेकिन हम आपको बताने जा रहे है ऐसे चश्मों के बारे में जो हाई टेक्नोलॉजी से बना स्मार्ट ग्लास है। इस स्मार्ट ग्लास को आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। और आप किसी को भी इसकी सहायता से कॉल कर सकते है और कॉल रिसीव भी कर सकते है। और तो और इसके उपयोग से आप गाने भी सुन सकते है। आइये जानते है इसके और भी बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

कुछ समय पहले उतारा था मार्किट में

इस जिस चश्मे की हम बात कर रहे है वह Titan EyeX है । इसको मार्किट में कुछ समय पहले शानदार फीचर्स के साथ लांच किया गया है (Titan Smart EyeWear)  इसकी कीमत की बात करें तो आपको थोड़ी हैवी लग सकती है। मार्किट में इसकी कीमत 9999 रखी गयी है। लेकिन अगर आप इसके फीचर्स जानेगें तो आप इसे खीरदने के लिए बेताब रहेंगे।

जानिए क्या है खासियत

Bluetooth Speakers Titan Smart Glass

टाइटन ईएक्स स्मार्ट क्लास अलग अलग प्रकार के फीचर्स के साथ बंधा हुआ है। इसमें आपको Touch Control  और ओपन ईयर Speaker के साथ हैंड्स Free Calling, वॉइस असिस्ट: वॉइस नेवीगेशन और वॉइस नोटिफिकेशन, फिटनेस ट्रैकर: स्टेप्स कैलोरीज और डिस्टेंस, ip54 वॉटर रेजिस्टेंट, फाइंड योर ग्लास के साथ 4 घंटे की Continues प्ले ऑफर की जाती है। व्ही बतादें यह आमतौर पर दिखने में एक नार्मल चश्मे की रहे दिखाई देता है। (Titan Smart EyeWear) यह आपको बाजार में आसानी से मिल जायेगा।

Also read:- Amazon Great Gaming Day Sale कल है सेल का लास्ट डे, जल्द उठाये ऐमज़ॉन की ग्रेट सेल का मुफ्त

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR