Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeKaam ki BaatToyota Prices Will Increase अगले साल से Toyota कारें होने जा रही...

Toyota Prices Will Increase अगले साल से Toyota कारें होने जा रही है महंगी, जनवरी 2022 से होगी दामों मे बढ़ोतरी

- Advertisement -

Toyota Prices Will Increase: नया साल जैसे ही आता हैं वैसे ही वाहन कंपनियां अपनी कारों के दामों मे बढ़ोतरी कर देते हैं । पहले मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स सहित अन्य कंपनियां ने जनवरी 2022 मे अपनी कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर दी, अब टोयोटा किर्लोसकर मोटर्स ने भी कीमतों में इजाफे का ऐलान कर दिया है। कंपनी 1 जनवरी 2022 से अपनी सभी कारों के दाम बढ़ोतरी करने वाली है बयान में टोयोटा इंडिया ने कहा है कि मटेरियल और बाकी की कई लागत बढ़ जाने की वजह से कंपनी ने ये फैसला लिया है।

टोयोटा किर्लोसकर खरीदने का दिसंबर 2021 है सही समय (Toyota Prices Will Increase)

अगर आप टोयोटा की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं । तो आपके लिए दिसंबर 2021 बहुत सही समय है। इस कार से पहले मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स, निसान इंडिया, रेनॉ इंडिया, ऑडी इंडिया और मर्सिडीज-बेंज इंडिया भी अपनी कारों की कीमतों में जनवरी 2022 से बढ़ोतरी करने का ऐलान कर चुकी हैं।

इन सभी कंपनियों ने भी लागत और अन्य सभी मूल्यों में बढ़ोतरी को कारों की कीमतें बढ़ाने की वजह बताया है। तो टायोटा द्वारा कीमतें बढ़ाए जाने के बाद भारतीय बाजार में कंपनी की ग्लान्जा, अर्बन क्रूजर, इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर के अलावा कैमरी और वेलफायर के दाम बढ़ना तय हो चुका है।

Toyota Prices Will Increase

Read more:- How Check Name In Voter List घर बैठे भी कर सकते हैं वोटर लिस्ट में अपना नाम चेक , जानिए क्या है आसान तरीका

Read More : Pro-Tennis League 21 दिसम्बर से

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR