Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeTop NewsUnpacked Event 2022: अब सैमसंग का अपकमिंग अनपैक्ड इवेंट भी होगा मेटावर्स...

Unpacked Event 2022: अब सैमसंग का अपकमिंग अनपैक्ड इवेंट भी होगा मेटावर्स पर, जानिए सारी डिटेल्स

- Advertisement -

Unpacked Event 2022

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Unpacked Event 2022: यह तो हम पहले से ही जानते हैं कि सैमसंग कंपनी गैलेक्सी S22 सीरीज़ को 9 फरवरी, 2022 को होने वाले अपने अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करेगी। आपको बता दे कि यह इवेंट न केवल वर्चुअली बल्कि मेटावर्स में भी सेट किया गया है। इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ को लॉन्च किया जायेगा, जिसमे गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22 प्लस और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा शामिल होंगे।

लॉन्च से पहले, साउथ कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने मेटावर्स लॉन्च की घोषणा की। सैमसंग ने कहा कि इवेंट को मेटावर्स में देखने के लिए दर्शकों को “सैमसंग 837X” पर जाना होगा। अब आप सोच रहे होंगे की “सैमसंग 837X” क्या है जानिए इसके बारे में सब कुछ।

Samsung 837X क्या है?

Samsung 837X
Samsung 837X

सैमसंग 837X Decentraland में एक वर्चुअल स्पेस है जहां आप कल होने वाले अनपैक्ड इवेंट को 2डी में देख सकेंगे और न्यू यॉर्क सिटी के फ्लैगशिप एक्सपीरियंस सेंटर को एक्सप्लोर कर सकेंगे, और NFTs इकट्ठा कर सकेंगे।

कंपनी के अनुसार

कंपनी ने कहा कि यदि आपको इस इवेंट का देखना है तो अपना मेटामास्क वॉलेट कनेक्ट करना होगा और क्रेडेंशियल शेयर करना होगा। सैमसंग के मुताबिक, गेस्ट के तौर पर लॉग इन करने वाले यूजर्स को ‘फुल एक्सपीरियंस’ नहीं मिलेगा। कंपनी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि सैमसंग अपने प्रशंसकों को मेटावर्स में किस तरह का अनुभव प्रदान करेगा।

इन वेबसाइट पर भी देख पाएंगे इवेंट

सैमसंग अनपैक्ड 2022 इवेंट को आधिकारिक वेबसाइट, यूट्यूब चैनल के साथ-साथ फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। कुछ अन्य प्लेटफॉर्म जहां आप अनपैक्ड इवेंट देख पाएंगे, उनमें शामिल हैं – रेडिट, ट्विच, अमेज़ॅन लाइव और टिकटॉक

Also read:- Latest Petrol Prices: पेट्रोल, डीजल की कीमतों में आज 8 फरवरी को ईंधन दरों में कोई संशोधन नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR