Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatValentine's Day Gifts: आप भी देना चाहते है अपने पार्टनर को एक...

Valentine’s Day Gifts: आप भी देना चाहते है अपने पार्टनर को एक परफेक्ट गिफ्ट, यह रही 5 गैजेट्स की सूचि

- Advertisement -

Valentine’s Day Gifts

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Valentine’s Day Gifts: आज जैसा की आप सब जानते ही है प्यार करने वालो का दिन वैलेंटाइन्स डे है और इस मौके पर हर कोई अपने पार्टनर को सबसे अच्छा गिफ्ट देने की सोचता है। यदि आप भी ऐसा कुछ सोच रहे है और कंफ्यूज है कि क्या ले तो बिलकुल टेंशन न ले इस आर्टिकल में ऐसे गिफ्ट्स की सूचि है जो गिफ्ट स्टाइलिश भी होगा और आपका साथी उसे रोज इस्तेमाल भी कर पायेगा। यहां हम आपके लिए 5000 रुपये से सस्ते गैजेट्स की लिस्ट लाए हैं, जिन्हें आप पार्टनर को गिफ्ट में दे सकते हैं।

1. UBON Neckband CL-3880

इन वायरलेस नेकबैंड की कीमत 3,599 रुपये है, जो 50 घंटों के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं। यूबॉन के इन वायरलेस नेकबैंड में मैग्नेटिक इंस्टेंट कनेक्शन और लाइटवेट डिजाइन मिलता है। कॉल कनेक्टिविटी के लिए इनमें बिल्ट-इन माइक दिया गया है। इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी दी गई है।

2. Fire-Boltt Talk

इस स्मार्टवॉच की दो बातें सबसे खास है। स्क्वायर शेप स्मार्टवॉच की भरमार के बीच यह राउंड शेप वाले डायल के साथ आती है, जो आपको सबसे अलग लुक देगी। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है। स्मार्टवॉच को कंपनी की वेबसाइट पर 4,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा इसमें Spo2 Monitor, HR Monitor, Sedentary Alerts जैसे फीचर्स भी हैं।

3. Tagg Revolve Wireless Speaker

टैग के वायरलेस स्पीकर की कीमत 1799 रुपये है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी मिलती है, जजो 10 मीटर की रेंज ऑफर करती है। पूरी तरह से स्थिर और लैग-फ्री कनेक्टिविटी यह सुनिश्चित करती है कि आप बिना म्यूजिक का मजा ले पाएं। यह IPX4 वाटर रेजिस्टेंट भी हैं। इन्हें ट्रेंडी और पार्टेबल डिजाइन दिया गया है। स्पीकर्स में 1200mAh की बैटरी दी गई है, जो 5 घंटों का प्लेबैक टाइम देती है।

4. Realme Buds Air 2

इन दिनों वायरलेस ईयरबड्स काफी ट्रेंड में हैं। रियलमी के पास 5000 से कम में कई वायरलेस ईयरबड्स मौजूद हैं, जिनमें सबसे स्टाइलिश Realme Buds Air 2 हैं। इनकी कीमत 2,999 रुपये है। यह चार कलर ऑप्शन- ग्रीन, गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट में आते हैं। फीचर्स की बात करें तो इनमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, 25 घंटे का प्लेबैक टाइम, कॉलिंग के लिए डुअल माइक, और स्मार्ट डिटेक्शन सेंसर दिए गए हैं।

5. Mi Wireless Powerbank

पावरबैंक भी एक जरूरी एक्ससेरीज बन चुकी है और अगर यह वायरलेस हो तो सोने पर सुहागा। शाओमी के इस 10000 mAh वायरलेस पावरबैंक की कीमत 2,499 रुपये है। इसमें 2-Way फास्ट चार्जिंग, 10W वायरलेस चार्जिंग, 18W चार्जिंग आउटपुट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इससे आप एक बार में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं।

Also read:- Reliance Jio भारत में लॉन्च करेगी सैटेलाइट इंटरनेट; एयरटेल, टाटा, एलन मस्क, एमेजॉन से होगा मुकाबला!

Also read:- Free Fire Remove From Google Play Store: भारत में Google Play स्टोर, और Apple ऐप स्टोर से फ्री फायर ऐप को हटा दिया गया है, जानिए क्या है कारण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR