Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatVivo Watch 2 iQOO Limited Edition स्मार्टवॉच लॉन्च, 515 mAh बैटरी के...

Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition स्मार्टवॉच लॉन्च, 515 mAh बैटरी के साथ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition: अभी कुछ ही समय पहले लॉन्च हुई Vivo Watch 2 का कंपनी ने लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition रखा गया है। इस नए Vivo वॉच 2 iQoo Limited Edition को कंपनी ने तीन नए स्ट्रैप के साथ लॉन्च किया हैं। आपको बता दें इस नई वाच में सिर्फ नए स्ट्रैप ही जोड़े गए हैं बाकि दिखने में यह वॉच बिल्कुल वीवो वॉच 2 जैसी ही प्रतीत होगी। जानिए इस वॉच के खास फीचर्स के बारे में

Features Of Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition

Vivo Watch 2 और Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition में अंतर केवल कीमत और स्ट्रैप्स का है। बाकि सभी फीचर्स समान हैं। फीचर्स की बात करें तो वाच में बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जिसकी कैपिसिटी 515 mAh की है जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

साथ ही वाच में स्लीप ट्रैकिंग जैसे कमाल के फीचर्स भी दिए गए है। वाच के स्क्रीन साइज की बात करें तो इसमें 1.43 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद है जिसका रिजॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल है। इसके अलावा वाच 5ATM वॉटर रसिस्टेंस के साथ आती है। वाच के डायल का आकार 46mm है।

Price Of Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition

कीमत की बात करें तो इस वॉच की कीमत ओरिजनल वीवो वॉच 2 से कम रखी गई है। वॉच के लिमिटेड एडिशन की शुरूआती कीमत लगभग 14,500 रुपये है। वहीं इसके ओरिजनल वेरिएंट की कीमत लगभग 15 हजार रुपये है।

Also read:- HDFC Message Alert Rule: एचडीएफसी ने किया मैसेज अलर्ट के नियमो में बदलाव, अब हर मैसेज पर 20 पैसे का लगेगा चार्ज

Also Read : Share Market में अच्छी मजबूती, सेंसेक्स 552 अंक ऊपर 60300 पर पहुंचा

Read More : UPI Server Down : Paytm, Google Pay से अटका लोगों का पेमेंट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR