Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatVivo Wireless Sport Lite वीवो ने नेकबैंड ईयरफोन्स को भारत में किया...

Vivo Wireless Sport Lite वीवो ने नेकबैंड ईयरफोन्स को भारत में किया लॉन्च, जानिए इसके कमाल के फीचर्स और कीमत

- Advertisement -

Vivo Wireless Sport Lite: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने नए नेकबैंड ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन ईयरफोन्स में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। इसका नाम कंपनी ने Wireless Sport Lite रखा है। साथ ही इन ईयरफोन्स में कॉल नॉइज़ कैंसलेशन फीचर भी देखने को मिलता है। आइये जानते है इसके कुछ ख़ास फीचर्स।

Vivo Wireless Sport Lite Neckband Features

वीवो के इस नेकबैंड में कस्टमाइज्ड 11.2mm सिंगल ड्राइवर यूनिट Daikoku अलुमिनियम कोटेड ब्रांज कॉइल के साथ दिया गया है। कंपनी का कहना है ये हाई फ्रीक्वेंसी रिप्रोड्यूस कर सकता है। जिससे आवाज़ बिलकुल साफ सुनाई देगी। साथ ही इसमें 80ms की लेटेंसी भी है जिससे गेमर्स को काफी मदद मिलेगी। इस डिवाइस में Call Noise Cancellation फीचर भी दिया दया है। इससे कॉल के दौरान सामने वाला आपकी आवाज को क्लियरली सुन सकता है। इसमें केवल AAC codec का सपोर्ट दिया गया है।

Connectivity and Battery

कनेक्टिविटी के लिए इस नेकबैंड में Bluetooth version v5.0 दिया गया है। इससे नियरबाई डिवाइस को इंस्टैंटली पेयर किया जा सकता है। स्वेट और वॉटर प्रोटेक्शन के लिए इसमें IPX4 रेटिंग दी गई है। साथ ही इसमें 129mAh की बैटरी दी गई है। यह नेकबैंड केवल 10 मिनट के चार्ज पर 5 घंटे का प्लेटाइम देती है।

Price Of Vivo Wireless Sport Lite Neckband

वीवो के इस नेकबैंड की शुरूआती कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इसे Vivo India के ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवाया जाएगा। इसे ब्लैक और ब्लू दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Vivo Wireless Sport Lite

Read more:- Wrong Money Transaction गलत खाते में फंड हो गया हैं ट्रांसफर तो कैसे कर सकते है करवाई

Read more:- Twitter New Features अपने यूजर्स को बेहत एक्सप्रेस देने के लिए ट्विटर ने अपने फीचर्स मे किया बदलाव

Read more:- Registered Vehicle Scraping Facility टाटा मोटर्स महाराष्ट्र सरकार को वाहन स्क्रैपिंग सुविधा स्थापित करने में करेगी मदद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR