Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetVivo के पहले फोल्डेबल Vivo X Fold स्मार्टफोन की लॉन्च डेट हुई...

Vivo के पहले फोल्डेबल Vivo X Fold स्मार्टफोन की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, जानिए फ़ोन के फीचर्स की डिटेल

- Advertisement -

Vivo X Fold

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

वीवो अब फोल्डेबल स्मार्टफोन के बैंड में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार है कई टीज़र के बाद, वीवो ने अब अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन – वीवो एक्स फोल्ड के लॉन्च की पुष्टि की है। स्मार्टफोन के निर्माता ने कन्फर्म किया है कि वह 11 अप्रैल को चीन में वीवो एक्स फोल्ड को लॉन्च करने वाला है। आइए लॉन्च से पहले जानते हैं इस फ़ोन के खास फीचर्स

Features of Vivo X Fold

Vivo X Fold
Vivo X Fold

कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8-इंच डिस्प्ले को स्पोर्ट करने वाला है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में अंदर की तरफ UTG ग्लास है। फोल्डेबल स्मार्टफोन को अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है।

वीवो एक्स फोल्ड में 4,600 एमएएच की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है। अफवाहें यह भी बताती हैं कि वीवो एक्स फोल्ड को ज़ीस ऑप्टिक्स और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आने के लिए कहा गया है।

Vivo X Note

Vivo X Note
Vivo X Note

कहा जा रहा है कि फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ वीवो इसी इवेंट में वीवो एक्स नोट और वीवो पैड लॉन्च कर सकता है। बड़ी स्क्रीन वाले वीवो एक्स नोट स्मार्टफोन के बारे में कहा जाता है कि यह 7 इंच के 2K डिस्प्ले के साथ आता है। वीवो एक्स नोट पर डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने की अफवाह है। कहा जाता है कि वीवो एक्स नोट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होता है। आगामी वीवो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का समर्थन करने के लिए इत्तला दी गई है।

Vivo Pad tablet

Vivo Pad tablet
Vivo Pad tablet

वीवो अपना पहला एंड्रॉयड टैबलेट भी लॉन्च करने वाला है। इसे वीवो पैड कहे जाने की संभावना है, टैबलेट में 120Hz एलसीडी स्क्रीन की सुविधा है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ लैस है।

टैबलेट को 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7860mAh की बैटरी द्वारा समर्थित होने के लिए कहा गया है। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा और क्वाड स्पीकर हैं। कहा जाता है कि डिवाइस कीबोर्ड डॉक सपोर्ट के साथ आता है और कहा जाता है कि यह ओरिजिनओएस चलाएगा।

Also read:- 5000mAh की बैटरी और 13MP के प्राइमरी कैमरा के साथ Redmi 10A लॉन्च

Also Read:- iPhone 14 Series में होगा 48-मेगापिक्सल का बड़ा कैमरा सेंसर, जानिए पूरी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR