Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeGadget50MP कैमरा और 12 GB RAM के साथ Vivo X80 की ...

50MP कैमरा और 12 GB RAM के साथ Vivo X80 की स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

- Advertisement -

Vivo X80

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

वीवो भारत में जल्द ही अपनी X सीरीज के तहत Vivo X80 Series के नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक्स रिपोर्ट की माने तो यह सीरीज इसी साल अप्रैल महीने में लॉन्च हो सकती है। कंपनी इस नई सीरीज की जल्द ही घोषणा कर सकती है।

इस सीरीज के तहत बहुत ही शानदार फ़ोन्स आने वाले है। यह एक फ्लैगशिप सीरीज होने वाली है। वहीं हाल ही में इस सीरीज के फ़ोन Vivo X80 की स्पेसिफिकेशन्स लीक्स में सामने आई है आइए जानते है इसके बारे में ।

Specifications Of Vivo X80

लीक्स में सामने आई बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक फ़ोन में मीडियाटेक की डाइमेंशन 9000 SoC प्रोसेसर मिलने वाला है। वहीं हाल ही में इस फ़ोन का मॉडल मॉडल नंबर V2186A भी सामने आया है। फ़ोन में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एलटीपीओ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। जिसके साथ हमें 12GB की LPDDR4 RAM मिलने वाली है साथ ही फ़ोन में ऑनबोर्ड 256GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

Camera Features of Vivo X80

कैमरा फीचर्स की बात करे तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। लीक्स के मुताबिक फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का सैमसंग GN5 सेंसर होगा। इसके साथ में 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा और 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX663 शूटर मिलेगा। फ़ोन में सामने की तरफ सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने वाला है।

Also Read:- Realme 9 4G जल्द होने वाला है लॉन्च, जानिए फ़ोन से जुडी कुछ खास बाते

Also Read:- Samsung Galaxy A73 5G की प्री-बुकिंग भारत में शुरू, जानिए प्री- बुकिंग पर मिलने वाले शानदार ऑफर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR