Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileVivo Y7x जल्द होगा लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स और प्राइस

Vivo Y7x जल्द होगा लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स और प्राइस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vivo Y7x: वीवो जल्द ही भारत में अपनी Y सीरीज़ के नए स्मार्टफोन Vivo Y7x को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है । इस स्मार्टफोन में कांफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाले है। हाल ही में लीक्स रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन से जुड़े काफी कमाल के फीचर्स सामने आए है । कहा जा रहा है कि इस फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलने वाला है जो फ़ोन की स्मूथनेस में चार चांद लगा देगा। आइए जानते है इस फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

इतनी होगी कीमत (Vivo Y7x Price)

Vivo Y7x
Vivo Y7x

लीक्स रिपोर्ट की माने तो भारत में यह फ़ोन फरवरी के अंत या फिर मार्च की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। वही इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि भारत में फ़ोन की शुरूआती कीमत लगभग 18,000 रुपये या उससे काम होने की उम्मीद की जा रही है। फ़िलहाल कंपनी ने इस फ़ोन की ऑफिसियल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सांझा नहीं की है

Specifications Of Vivo Y7x

Vivo Y7x
Vivo Y7x

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में ड्यूल सिम स्लॉट मिलने वाला है। फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 11 OS बेस्ड FunTouchOS UI मिलने वाली है और जल्द ही इस फ़ोन में एंड्राइड 12 का अपडेट भी देखने को मिल सकता है। फ़ोन में 6.44 इंच का डिस्प्ले होगा पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई की यह एलसीडी पैनल होगा या फिर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही फ़ोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। फिलहाल फोन से जुडी और कोई जानकारी साामने नहीं आई है।

Also read:- Vivo T1 5G की Launch Date का हुआ खुलासा, जानिए इसके फीचर्स और प्राइस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR