Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeBusinessVLCC IPO महिला कारोबागी लूथरा की कंपनी VLCC जारी करेगी नए आईपीओ,...

VLCC IPO महिला कारोबागी लूथरा की कंपनी VLCC जारी करेगी नए आईपीओ, आ सकते हैं दिसंबर के अंत में

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली

VLCC IPO देश की प्रतिष्ठित महिला कारोबारी बंदना लूथरा जल्दी ही अपनी कंपनी का आईपीओ ला रही हैं। वंदना लूथर ब्यूटी एंड वेलनेश के क्षेत्र में महारत हासिल हैं और इस क्षेत्र में उनकी कंपनी वीएलसी हेल्थ केयर लिमिटेड है, जिसका वह आईपीओ ला रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेबी ने भी उनकी कंपनी के आईपीओ को मंजूरी प्रदान कर दी है। वीएलसी हेल्थ केयर लिमिटेड का आईपीओ अगले माह के दिसंबर के लास्ट में आ सकता है।

जारी किए जाएंगे 300 करोड़ के नए इक्विटी शेयर (VLCC IPO) 

कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक वंदना लूथरा की कंपनी VLCC आईपीओ के तहत 300 करोड़ रुपए का नया इक्विटी शेयर जारी करेगी। प्रोमोट व वर्तमान शेयरहोल्डर के इक्विटी भी शेयर बिक्री के लिए पेश की जाएंगे। इसमें प्रोमोटर मुकेश लूथरा के 18.83 89.22 लाख इक्विटी शेयर शामिल हैं। मौजूदा समय  VLCC में वंदना लूथरा की 44.35 फीसदी व मुकेश लूथरा की 24.37 फीसदी कंपनी में हिस्सेदारी है। वहीं, अगर लियोन इंटरनेशनल और ओओईएच मॉरीशस की हिस्सेदारी की बात करें तो क्रमंश 13.65 और 5.04 प्रतिशत है।

RBI Slaps Fine on SBI आरबीआई ने एसबीआई पर लगाया 1 करोड़ रुपए जुर्माना

आईपीओ की कमाई से देश में स्थापित करेगी इंस्टीट्यूट (VLCC IPO) 

मिली जानकारी के अनुसार का वंदना लूथरा की कंपनी वीएलसीसी के मार्केट में आईपीओ जारी करने की पीछे की वजह है कि कंपनी आगामी को महीनों के बाद देश में वीएलसीसी के नाम पर इंस्टीट्यूट स्थापित करने की योजना है। इसके अलावा और जो भी कमाई आईपीओ से होगी,उसमें कंपनी इस्तेमाल देश और खाड़ी सहयोग परिषद (जीसीसी) क्षेत्र में वीएलसीसी वेलनेस क्लीनिक की खोलने की योजना है।

Read More : Ban on Crypto Currency is not Possible क्रिप्टोकरेंसी पर बैन संभव नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR