Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeKaam ki BaatVodafone Idea New Plans टेलीकॉम कंपनी प्रीपेड यूजर्स के लिए लाई चार...

Vodafone Idea New Plans टेलीकॉम कंपनी प्रीपेड यूजर्स के लिए लाई चार नए प्लान्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vodafone Idea New Plans : टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea उर्फ Vi अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नया ले कर आती रहती है वहीं अब प्रीपेड यूजर्स के लिए चार नए प्लान्स को लेकर आई है। नए Vi Plans की शुरूआती कीमत 155 रुपये से शुरू होती है और बाकि सभी प्लान्स इस प्रकार है 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये है ।

यह सभी प्लान्स वीआई की ऑफिशियल वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर लाइव कर दिए गए हैं। 250 रुपये से कम कीमत में प्लान तलाश रहे ग्राहकों को Vodafone Idea के 155 रुपये और 239 रुपये वाले प्लान पसंद आएंगे। आइये जानते है सभी प्लान्स के बारे में Vodafone Idea New Plans

नए प्लान्स कुछ इस प्रकार (Vi New Plans)

Rs. 155 Prepaid plan Details (Vodafone Idea New Plans)

पहले प्लान की बात करे तो यह 155 रुपये से शुरू होता है जिसमे ग्राहकों को 1GB डाटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगा। साथ ही इसमें अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा शामिल है।

Rs. 239 Prepaid plan Details

दूसरे प्लान की बात करें तो यह 239 रुपये का है जिसमे ग्राहकों को डेली 1 GB डाटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगा। साथ ही इसमें अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा शामिल है।

Rs. 666 Prepaid plan Details

तीसरे प्लान की बात करें तो यह 666 रुपये का है जिसमे ग्राहकों को डेली 1.5 GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। इस प्लान की वैलिडिटी 77 दिन की है। साथ ही प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा शामिल है। अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें Binge All Night, Data Delight Offer, Weekend Data Rollover और Vi Movies व TV का फ्री एक्सेस भी शामिल है।

Rs. 699 Prepaid plan Details

चौथे प्लान की बात की जाए तो यह 699 रुपये का है। जिसमे ग्राहकों को डेली 3 GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। साथ ही प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा 56 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगी। अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें Binge All Night, Data Delight Offer, Weekend Data Rollover और Vi Movies व TV का फ्री एक्सेस भी शामिल है।

Vodafone Idea New Plans

Read more:- Minimum Age For Marriage In India Is 21 : Govt work to raise legal age of marriage for women to 21

Read more:- India 5G: सरकार की जुलाई 2023 में 5G कनेक्टिविटी पूरी करने की योजना

Read more:- India Affected By Spam Calls स्पैम कॉल से भारत चौथा सबसे ज्यादा प्रभावित, और सबसे ज्यादा KYC से संबंधित

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR