Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatWhatsApp's Delete For Everyone Feature: व्हाट्सएप यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! अब...

WhatsApp’s Delete For Everyone Feature: व्हाट्सएप यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! अब 2 दिन बाद भी कर सकेंगे अनचाहे मैसेज को डिलीट

- Advertisement -

WhatsApp’s Delete For Everyone Feature

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : व्हाट्सप्प आये दिन अपने यूजर के लिए नए फीचर्स लाता रहता है इस समय भी व्हाट्सएप एक नए अपडेट पर काम कर रहा है, इस अपडेट के मुताबिक आप किसी मेसेज को दो दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे।

WhatsApp ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ फीचर की समय सीमा को मौजूदा एक घंटे, आठ मिनट और 16 सेकंड के समय से बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे करने पर काम कर रहा है। इससे आपको यह फायदा होगा अगर आपने किसी को कोई गलत मेसेज भेजा है तो आप उसे दो दिन के बाद भी डिलीट कर पाएंगे।

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार

WhatsApp Delete For Everyone Feature

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि बदलाव को WhatsApp beta version 2.22.410 पर देखा गया है और बाद में यह एप्प के stable version में आ सकता है। लेकिन अभी यह फीचर उपलब्ध नहीं कराया गया है, यहां तक कि beta testers के लिए भी नहीं है। WhatsApp ने पहले भी किसी मेसेज को डिलीट करने की समय सीमा में बदलाव किया है।

बता दें कि WhatsApp ने पिछले साल नवंबर में अपनी समय सीमा को सात दिनों तक बढ़ाने की योजना बना रहा था। WABetaInfo की रिपोर्ट है कि सात दिनों से अधिक करना सही नहीं होगा, क्योंकि लोग उस मेसेज को हटाना नहीं चाहेंगे जो वो एक हफ्ते पहले भेज चुके हैं।

Also read:- WhatsApp View Once Feature: इस फीचर के इस्तेमाल से प्राप्तकर्ता एक ही बार देख पायेगा आपका मैसेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR