Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatWhatsapp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर जिससे पता लगा सकेंगे की...

Whatsapp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर जिससे पता लगा सकेंगे की आपके बारे में कौन बात कर रहा है

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Whatsapp New Feature: क्या आप भी जानना चाहते है कि आपके दोस्त कब आपकी बातें कर रहे हैं ? और अगर ऐसा कोई फीचर आपके व्हाट्सप्प पर आपको मिल जाये तो और भी अच्छा होगा। तो यह जान ले कि व्हाट्सएप ने इसी तरह का एक फीचर तैयार भी कर लिया है। मैसेजिंग एप्लिकेशन ने ऐसे ही एक फीचर पर काम शुरू कर दिया है जिससे यह पता चल जायेगा की आपकी बात कौन -कौन कर रहा है।

व्हाट्सएप के नए फीचर की जानकारी (Whatsapp New Feature)

इस फीचर से आप जान सकते है कि ग्रुप में आपका जिक्र जब भी होगा, तो आपको पता लग जाएगा। इस चीज़ की व्हाट्सएप आपको नोटिफिकेशन देगा कि किसने ग्रुप चैट में आपको मेन्शन किया है, या जवाब दिया है। और तो और उस व्यक्ति का प्रोफाइल फोटो भी दिखाई देगा। लेकिन यह जान लेना आपके लिए ज़रूरी है कि यह फीचर अभी केवल iOS बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध है।

व्हाट्सप्प का एक अन्य फीचर

कंपनी एक और फीचर पर भी काम कर रही है। इस फीचर में लास्ट सीन स्टेटस सभी यूजर्स के लिए हाइड हो जाता है। कंपनी इसमें कुछ बदलाव करने का सोच रही है। अपडेट आने के बाद यूजर उन कॉन्टैक्ट्स को चुन सकेंगे जिनसे वे अपने लास्ट सीन स्टेटस छिपाना चाहते हैं। यह फीचर व्हाट्सप्प इस्तमाल करने वालो को एक नया एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

Whatsapp New Feature

lso read:- Microsoft CEO Satya Nadella ने इस कंपनी से मिलाया हाथ

Also read:- How To Check Balance Offline: जिओ, एयरटेल, वोडाफोन के ग्राहक अब ऐसे ऑफलाइन चेक कर सकेंगे फ़ोन की वैधता एंड न्यू ऑफर्स

Also read:- Twitter New Feature: ट्विटर के द्वारा की जा रही है नए फीचर की टेस्टिंग, अब कर सकेंगे वीडियो के जरिये रियेक्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR