Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatWhatsApp On This Device: खुशखबरी! अब इस डिवाइस में भी कर सकेंगे...

WhatsApp On This Device: खुशखबरी! अब इस डिवाइस में भी कर सकेंगे व्हाट्सएप का यूज़

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

WhatsApp On This Device: एंड्रॉइड-आईओएस स्मार्टफोन और लैपटॉप/डेस्कटॉप में तो हे कोई वॉट्सऐप यूज करता ही है लेकिन वॉट्सऐप यूजर्स लंबे समय से कंपनी से iPad app लॉन्च करने की मांग कर रहे थे। अब तक, मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप ने iPad app पेश करने की संभावना को खत्म कर दिया है। लेकिन यह जल्द ही बदल सकता है क्योंकि वॉट्सऐप के हेड Will Cathcart ने आईपैड के लिए एक ऐप पेश करने की संभावना की पुष्टि की है।

वॉट्सऐप हेड द्वारा इंटरव्यू में किया गया खुलासा (WhatsApp On This Device)

द वर्ज के साथ एक इंटरव्यू में, वॉट्सऐप हेड ने कहा “अगर मेरे पास multi-device on है, तो मैं अपना फोन बंद कर सकता हूं या किसी भी वजह से अपना नेटवर्क कनेक्शन खो सकता हूं और फिर भी अपने डेस्कटॉप पर मैसेज प्राप्त कर सकता हूं। टैबलेट ऐप के लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण होगा, भले ही आपका फोन ऑन न हो, फिर भी ऐप का उपयोग करने में सक्षम होना।”

हालांकि वॉट्सऐप प्रमुख ने लॉन्च को लेकर कोई कमिटमेंट नहीं किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि अब कंपनी के पास underlying technology है जो इस तरह के ऐप के काम करने के लिए आवश्यक है।

कंपनी iPad स्पेसिफिक ऐप पर कर रही है काम

आपको बता दे कि वॉट्सऐप अभी iPhone, web और desktop पर उपलब्ध है लेकिन वह ऐप जो आईपैड के फॉर्म फैक्टर के लिए डिज़ाइन किया गया है, फिलहाल अभी उसके बारे में कोई पुष्टि नहीं की गयी है। हालांकि रिपोर्ट्स लम्बे समय से कह रहे है कि कंपनी iPad स्पेसिफिक ऐप पर काम कर रही है, लेकिन यह सच नहीं है कि ऐसा ऐप कंपनी में काम कर रहा है। लेकिन अब, वॉट्सऐप प्रमुख का कहना है कि कंपनी ने पिछले एक साल में जो मल्टी-डिवाइस कैपेबिलिटी डेवलप की है, उसने iPad ऐप का मार्ग प्रशस्त किया है। लेकिन आपको ऐप के लिए काफी समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।

WhatsApp On This Device

Also read:- Facebook Messenger New feature: मेटा ने फेसबुक मैसेंजर के ऑप्ट-इन एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट में आने वाली कुछ विशेषताओं का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR