Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatXiaomi 11i HyperCharge यह स्मार्टफोन भारत में 6 जनवरी को होगा लॉन्च,...

Xiaomi 11i HyperCharge यह स्मार्टफोन भारत में 6 जनवरी को होगा लॉन्च, जानिए क्या है खास फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Xiaomi 11i HyperCharge: रेडमी अपने नोट सीरीज स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च कर सकता है यह फ़ोन Redmi Note 11 Pro+ के नाम से ग्लोबल लॉन्च होगा। वहीं इस फ़ोन को अमेरिका के फेडरेल कम्यूनिकेशन्स कमिशन डेटाबेस में स्पॉट किया गया है। यह फ़ोन अक्टूबर के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में यह Xiaomi 11i HyperCharge के नाम से लॉन्च हो सकता है।

120W की फास्ट चार्जिंग के साथ (Xiaomi 11i HyperCharge)

पहले यह स्मार्टफोन भारत में Xiaomi 11i HyperCharge के तौर पर लॉन्च होने वाला था। अब इसे 6 जनवरी को लॉन्च किया जाना है और इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी । वहीं Xiaomi की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट अब लाइव हो गई है जिसमें इस फोन के कुछ फीचर्स को देखा जा सकता हैं।

Specifications Of Redmi Note 11 Pro+

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। जिसका टच सैम्पलिंग रेट 360Hz होगा। फ़ोन में सामने की तरफ पंच होल डिज़ाइन देखने को मिलेगा। साथ ही फ़ोन की पावर के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 एसओसीप्रोसेसर भी देखने को मिलेगा जिसके साथ 8GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है। (Xiaomi 11i HyperCharge)

Redmi Note 11 Pro+ के अन्य फीचर्स

section1 img2

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा है जिसमें 108 MP का प्राइमरी सेंसर होगा । JBL के ट्यून्ड स्पीकर सेटअप के साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फ़ोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, NFC, GPS, ब्लूटूथ V5.2, यूएसबी Type-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। साथ ही डिवाइस में IP53 रेटिंग भी मिलेगी और वीसी लिक्विड कूलिंग फ़ोन को ठंडा रखेगी । इसके अलावा फ़ोन में 4,500mAh की बैटरी है जिसके साथ 120W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है।

Xiaomi 11i HyperCharge

Also read:- Garena Free Fire Redeem Codes 26 December 2021 फ्री फायर के इन रिडीम का यूज़ कर जीते गिफ्ट्स एंड रिवार्ड्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR